Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : भिलाई के सिविक सेंटर में युवक को मारा चाकू, दोस्तों...

Chhattisgarh : भिलाई के सिविक सेंटर में युवक को मारा चाकू, दोस्तों के साथ कर रहा था बात, आरोपियों ने सीने और पेट पर किया वार

दुर्ग: भिलाई में बदमाशों ने फिर एक बार चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दिया है। चाकूबाजी में युवक बुरी तरह घायल हो गया है, जिसका इलाज सुपेला अस्पताल में चल रहा है। सुबह 10 बजे तक भिलाई नगर पुलिस को घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। वहीं अस्पताल के थाना क्षेत्र की सुपेला पुलिस भी इसे पता लगवाने की बात कह रही है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला सिविक सेंटर का है जब राजीव नगर खुर्सीपार निवासी सुजीत चौधरी अपने चार मित्र के साथ कॉफी पीने के लिए सिविक सेंटर गया हुआ था। तभी सभी मिलकर वहां आपस में बातचीत करने लगे। इतने में पास ही खड़े तीन युवकों को लगा कि वे उनके बारे में बात कर रहे हैं।

सीने और पेट पर किए ताबड़तोड़ वार

इसके बाद तीनों युवक आए और उनसे बदतमीजी करने लगे। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने यह भी कहा कि वे उनके बारे में बात नहीं कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि हमलावर पूरी तरह नशे में धुत थे। उन्होंने अपनी जेब से कटर निकाला और सुजीत चौधरी के पेट और सीने में ताबड़तोड़ हमला कर दिए।

हमले के बाद सुजीत वहीं गिर गया। आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी तरह उसे शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

थानेदारों को चाकूबाजी की जानकारी ही नहीं

वहीं घटना स्थल सिविक सेंटर भिलाई नगर थाना के अंतर्गत आता है, लेकिन भिलाई नगर टीआई राज कुमार लहरे से घटना के संबंध में पूछने पर उन्होंने बताया कि आप लोगों के माध्यम से ही सूचना मिली है। तस्दीक कराई जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

घायल युवक का इलाज सुपेला शास्त्री अस्पताल में चल रहा है, जो कि सुपेला थाना के अंतर्गत आता है। सुपेला प्रभारी राजेश मिश्रा से पूछने पर उन्होंने कहा कि मेरे पास इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं आई है न ही अस्पताल से कोई मेमो आया है। मामले की तस्दीक कराई जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular