Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : तालाब में डूबने से हुई बालक की मौत, दोस्तों के...

Chhattisgarh : तालाब में डूबने से हुई बालक की मौत, दोस्तों के साथ नहाने गया था; पैर फिसलने से डूबा

दुर्ग: जिले के खुर्सीपार के तालाब में नहाने गए एक बालक की डूबने से उसकी मौत हो गई। खबर लगते ही परिजन तालाब से निकाल कर उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची खुर्सीपार पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सुभाष मार्केट खुर्सीपार का रहने वाला डी नमन अपने कुछ दोस्तों के साथ नहाने के लिए डबरा पारा स्थित तालाब में गया था। जहां पहले तो सभी बच्चों ने जमकर पानी में मस्ती की और फिर जब नहाने लगे तो डी नमन का पैर अचानक से फिसल गया। पैर फिसलते ही डी नमन तालाब की गहराइयों में चला गया और डूबने लगा।

पानी में पूरी तरह डूबते ही बेहोश हो गया था बालक

डूबते ही डी नमन की सांसे उखड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। उसके साथ गए सभी बच्चों ने उसे बचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन बच्चों को तैरना नहीं आता था और आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर खुर्सीपार थाने के पुलिस टीम पहुंची और पानी में पूरी तरह डूब चुके डी नमन को बाहर निकाला।

दो अस्पतालों में बालक का किया चेकअप

खबर मिलते ही परिजन भी वहां पहुंच गए परिजनों ने उसे तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित दिया। परिजन उसे फिर सुपेला के शासकीय अस्पताल लेकर गए, जहां एक बार फिर डॉक्टरों ने चेकअप किया। वहां भी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ये सुनते ही मृत बालक की मां ने आपा खो दिया। फिलहाल परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular