Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : AAP नेता ने VHP प्रखंड संयोजक को मारी 3 गोलियां,...

Chhattisgarh : AAP नेता ने VHP प्रखंड संयोजक को मारी 3 गोलियां, रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर, हालत गंभीर; खरसिया विधानसभा चुनाव लड़ चुका है आरोपी

RAIGARH: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता अमर अग्रवाल ने विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड संयोजक को गोली मार दी। उन्हें सीने में 3 गोलियां लगी हैं। इसके बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अमर अग्रवाल खरसिया विधानसभा से AAP के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है। बताया जा रहा है कि घायल गोपाल गिरी और अमर अग्रवाल का 2019 से जमीन विवाद चल रहा है। वारदात के बाद से AAP नेता भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

घायल गोपाल गिरी को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

घायल गोपाल गिरी को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

युवक के सीने में फंसा छर्रा

बताया जा रहा है कि सोमवार को भी अमर अग्रवाल और खरसिया निवासी गोपाल गिरी के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर अमर अग्रवाल ने फायर कर दिया। इसके बाद भाग निकला। लोगों ने गोपाल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर देख रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

पिता बोले- आरोपी ने चार फायर किए

गोपाल के पिता शंकर गिरी गोस्वामी ने बताया कि वह खरसिया के वार्ड नं. 15 के निवासी हैं। उनका बेटा घर के पीछे स्थित सरकारी जमीन पर खड़ा था। इसी बीच अमर अग्रवाल आया और गोपाल से बोला कि इस जमीन से हट जाओ। गोपाल ने मना किया तो दोनों में हाथापाई हो गई।

इसके बाद अमर अग्रवाल ने गोपाल पर गोली चला दी। गोपाल के पिता के अनुसार चार बार फायर किया गया है। गोपाल का सिटी स्कैन हो रहा है, उसके बाद पता चलेगा कहां-कहां गोली लगी है। घायल के पिता ने यह भी कहा कि घटना के वक्त मौके पर आरआई, पटवारी और तहसीलदार भी मौजूद थे।

जमीन विवाद में फायरिंग

खरसिया एसडीओपी प्रभात पटेल ने बताया कि वारदात के बाद से गोली चलाने वाला अमर अग्रवाल फरार है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी का लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रभात पटेल ने कहा कि, दो भाइयों के बीच जमीन विवाद चल रहा था, आज उस जमीन में सीमांकन होना था, जिसके तहत पुलिस और पटवारी मौके पर पहुंचने वाले थे, उससे पहले तीसरे शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular