Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : मजाक करने पर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, मॉर्निंग वॉक पर...

Chhattisgarh : मजाक करने पर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक​​​​​​​ के खींचे कपड़े; तो डंडे से सिर पर किया ताबड़तोड़ वार

बलौदाबाजार: जिले के भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम तरेंगा में 25 साल के युवक ने मजाक करने पर बुजुर्ग की हत्या कर दी। भाटापारा ग्रामीण पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल डंडे को जब्त किया है।

दरअसल, रोजाना की तरह बुजुर्ग योगेश अग्रवाल सोमवार सुबह अकेले मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान योगेश को रास्ते में गांव के टीका राम उर्फ राखी पटेल मिला। इसके बाद योगेश ने रोज की तरह युवक से मजाक किया। बुजुर्ग ने युवक से कहा कि सुबह-सुबह कहा जा रहे हो। मजाक करते हुए बुजुर्ग ने पीछे से युवक का कपड़ा खींच लिया।

बुजुर्ग के सिर पर डंडे से मारा

इससे आरोपी युवक एकाएक आक्रोशित हो गया और हाथ में रखे डंडे से बुजुर्ग के सिर में ताबड़तोड़ कई बार हमला कर दिया। इससे बुजुर्ग की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हत्या की खबर सुनकर ग्रामीणों की घटना स्थल पर भीड़ लग गई। लोगों ने मृतक के परिजनों और भाटापारा ग्रामीण पुलिस थाना को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।

युवक ने डंडे से बुजुर्ग के सिर में कई बार हमला किया।

युवक ने डंडे से बुजुर्ग के सिर में कई बार हमला किया।

रोज सुबह मॉर्निंग वॉक ​​​​​​में मिलते थे युवक और बुजुर्ग

थाना प्रभारी अमित पाटले ने बताया कि आरोपी युवक और बुजुर्ग रोज सुबह मॉर्निंग वॉक पर मिलते थे। जहां बुजुर्ग रोज युवक से हंसी मजाक करता था। लेकिन युवक को बुजुर्ग का मजाक करना बुरा लगता था। सोमवार को बुजुर्ग ने फिर से मजाक किया और इस बात से युवक को गुस्सा आ गया और हादसा हो गया।

रोज-रोज बुजुर्ग मजाक करता था

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि रोज-रोज बुजुर्ग उससे मजाक करता था, जिससे वो परेशान था। सोमवार सुबह भी वो आते ही मजाक कर रहा था जिससे उन्हें गुस्सा आया। फिर वो अपने हाथ में रखे डंडे से उन्हें मारने लगे। बुजुर्ग के सिर पर गंभीर चोट लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

हत्या के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़

हत्या के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़

दानवीर दाऊ कल्याण सिंह के परिवार का सदस्य था मृतक बुजुर्ग

बता दें कि बुजुर्ग दानवीर दाऊ कल्याण सिंह के परिवार का बताया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी पहलू की जांच में जुटी है। घटना में प्रयुक्त डंडा जब्त कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular