Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : हत्या के बाद फरार आरोपी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार, चिकन-शराब...

छत्तीसगढ़ : हत्या के बाद फरार आरोपी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार, चिकन-शराब पार्टी के बाद झगड़ा, सिगरेट मांगने पर शुरू हुआ था विवाद

राजनांदगांव: जिले के शंकरपुर-रामनगर क्षेत्र में चिकन और शराब पार्टी के बाद आपसी विवाद के बाद एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने फरार एक आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, शंकरपुर निवासी छोटू उर्फ महेश साहू (25 साल) ने 28 अप्रैल रविवार रात को अपने कुछ दोस्तों के साथ चिकन और शराब की पार्टी की। इस दौरान युवक प्रदीप साहू ने आरोपी छोटू राधे उर्फ अविनाश गजभिये ​​​​​​की गर्लफ्रेंड के सामने सिगरेट मांगा। इससे गुस्से में आकर आरोपी अविनाश ने प्रदीप के साथ मारपीट की।

युवक को पीटने से किया मना तो कुल्हाड़ी से किया वार

प्रदीप ने जब गाली-गलौज की तो आरोपी की गर्लफ्रेंड ने उसे थप्पड़ मार दिया। इस दौरान अविनाश, उसकी गर्लफ्रेंड और एक अन्य युवक ने प्रदीप के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी बीच मृतक छोटू उर्फ महेश साहू ने मारपीट करने से मना किया तो आरोपी अविनाश ने महेश के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया।

मरा हुआ समझकर भागे सभी

महेश को मरा हुआ समझकर सभी मौके से भाग गए। वहीं सभी आरोपी भागने के बाद दो-तीन दिनों तक कवर्धा-बिलासपुर में घूमते रहे और पैसा खत्म होने पर वे सभी वापस लौट आए। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी चिखली चौकी पुलिस को दी और महेश को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान महेश की मौत हो गई।

आरोपी को गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा

जांच के दौरान पुलिस को हत्या के मुख्य आरोपी छोटू राधे को चिखली बस्ती में छुपे होने की जानकारी मिली। इसपर तुरंत चिखली पुलिस ने बस्ती में जाकर घेराबंदी कर आरोपी छोटू राधे को एक बालिका के साथ पकड़ा।

पुलिस चौकी प्रभारी नरेश कुमार बंजारे ने बताया कि आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, पहने हुए कपड़े और एक्टिवा को जब्त किया गया है। आरोपी के विरुद्ध पर्याप्त सबूत पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। वहीं बालिका पर भी विधिवत कार्रवाई की गई है। वारदात शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular