Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : अपहरण कर मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी में भरकर...

छत्तीसगढ़ : अपहरण कर मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी में भरकर ले गए ऑफिस फिर शटर बंद कर की पिटाई

दुर्ग: जिले की नेवई पुलिस ने युवक का अपहरण कर उसे दुकान में बंद कर मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पिंकी राय और शैलेष निर्मलकर को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक्सयूवी गाड़ी को भी जब्त किया है।

डीएसपी क्राइम हेम प्रकाश नायक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी पिंकी राय उर्फ विजेन्द्र राय (45 साल) गणेश नगर रिसाली भिलाई में रहता है। उसका साथी आरोपी शैलेष निर्मलकर (28 साल) नेवई बस्ती हाल मुकाम राय ट्रेडर्स के पीछे स्टेशन मरोदा थाना नेवई में रहता है। दोनों नेवई थाना क्षेत्र के आदतन गुण्डा बदमाश हैं। उनके खिलाफ नेवई व दुर्ग जिला के कई थानों में अलग-अलग कई अपराध दर्ज हैं।

नेवई पुलिस स्टेशन दुर्ग

नेवई पुलिस स्टेशन दुर्ग

तामेश दुकान के पास रिसाली निवासी विपिन सिरसाम ने शिकायत दर्ज कराई की पिंकी राय और शैलेश निर्मलकर ने मिलकर पहले उसको किडनैप किया और अपने ऑफिस में ले जाकर उसको बुरी तरह पीटा है। उसने बताया कि 23 मई 2024 की रात करीब 10 बजे वो नगर निगम रिसाली के पास स्थित तामेश दुकान के पास अपने दोस्तो के साथ बैठा था। उसी समय वहां पिंकी राय, शैलेष निर्मलकर और ओम चौधरी नीले रंग की एक्सयुवी 700 कार CG 07CJ 9592 से आए।

आते ही उन तीनों ने मुखबीरी करते हो कहकर उसे गाली देने लगे। इससे पहले की वो कुछ समझ पाता तीनों ने लोहे का राड निकाला और और उसे मारने लगे। उसे बुरी तरह मारते हुए जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उसे पीटते हुए गाड़ी से अपनी दुकान राय ट्रेडर्स के आफिस ले गए। वहां दुकान का शटर गिराकर उसे अंदर बंद कर दिया और वहां बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसे वहां से छोड़ा और धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया या थाने में शिकायत की तो जान से मार देंगे।

एक आरोपी अभी भी फरार

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। तीनों आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने पिंकी राय और शैलेष निर्मलकर को नेवई बस्ती से पकड़ा। पूछताछ करने पर उन्होंने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त XUV-700 कार और आलाजरब लोहे का दो राड जब्त किया। मामले में एक आरोपी ओम चौधरी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular