Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बेटियों के साथ अश्लील हरकतें करता है बाप, पत्नी के...

छत्तीसगढ़ : बेटियों के साथ अश्लील हरकतें करता है बाप, पत्नी के काम पर जाते ही शुरू होती छेड़खानी, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

दुर्ग: जिले में सगी बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जब बेटियों ने देखा कि पिता का अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है, तब उन्होंने पूरी आपबीती अपनी मां को बताई। जिसके बाद सुपेला थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई।

सुपेला थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि, नेहरू नगर सुपेला में रहने वाली एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ थाने आई थी। उसने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी दो बेटियां हैं। एक 14 साल और दूसरी 17 साल की है। वो जब काम पर चली जाती है, तो उसका 40 वर्षीय पिता अपनी ही बेटियों के साथ घर में अश्लील हरकतें करता है।

सुपेला पुलिस स्टेशन।

सुपेला पुलिस स्टेशन।

बेटियों ने पहले तो बदनामी के डर से यह बात किसी को नहीं बताई, लेकिन उन्होंने देखा कि पिता की हरकतें बढ़ती ही जा रही है। जैसे ही मां काम पर जाती उनका पिता घर में आता और दरवाजा बंद कर उनके साथ छेड़खानी शुरू कर देता। बेटियों के मना करने और रोने के बाद भी बात नहीं सुन रहा था।

इसलिए दोनों बेटियों ने पूरी सच्चाई अपनी मां को बताई। जब महिला ने पति को फटकारा तो वो उससे भी झगड़े पर उतारू हो गया। इसके बाद मां अपनी बेटियों के साथ सुपेला थाने पहुंची और आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular