Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : नाबालिग से इंस्टाग्राम में दोस्ती कर 4 महीने तक रेप,...

छत्तीसगढ़ : नाबालिग से इंस्टाग्राम में दोस्ती कर 4 महीने तक रेप, पुलिस ने आरोपी को MP से पकड़ा, बहला-फुसलाकर ले गया था इंदौर

नाबालिग से इंस्टाग्राम में दोस्ती कर 4 महीने तक रेप

कोंडागांव: जिले में नाबालिग लड़की को किडनैप कर रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इंस्टाग्राम से दोस्ती कर नाबालिग को MP के इंदौर ले गया था, जहां उसने 4 महीने तक रखा। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, 1 फरवरी 2024 को पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी नाबालिग बेटी को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है। रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू की और अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई।

बहला फुसलाकर ले गया था इंदौर

जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि अजय ठाकुर लड़की को बहला-फुसलाकर इंदौर ले गया है। वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करने के बाद थाना कोंडागांव पुलिस ने एक टीम गठित की और इंदौर भेजी।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर पहुंचकर पुलिस टीम ने अजय ठाकुर (24) नांदियाखेड़ा, तहसील फरसुद, जिला खंडवा, मध्यप्रदेश) के कब्जे से नाबालिग बालिका को बरामद कर लिया। आरोपी अजय ठाकुर को 16 जून 2024 को सुबह 11:30 बजे विधिवत गिरफ्तार किया गया और न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया।

इस सफलता के लिए कोंडागांव पुलिस की सराहना हो रही है। पुलिस ने पीड़िता के परिवार को आश्वासन दिया है कि आगे की कानूनी कार्रवाई पूरी सावधानी और तत्परता से की जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular