Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : दोस्ती-प्यार में धोखा, फ्रेंड को मारकर जलाया, गर्लफ्रेंड को जिगरी...

छत्तीसगढ़ : दोस्ती-प्यार में धोखा, फ्रेंड को मारकर जलाया, गर्लफ्रेंड को जिगरी यार के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था; गम में शराब पीकर किया मर्डर

हत्या का आरोपी प्रकाश नाग गिरफ्तार।

कोंडागांव: जिले में युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को जिगरी दोस्त के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिससे दोनों की दोस्ती टूटी, गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया। इसी गम में खूब शराब पी और दोस्त को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। हत्या का राज छिपाने मुक्तिधाम में उसकी लाश भी जला दी। मामला सिटी कोतवाली का है।

जानकारी के मुताबिक, विजय नुरेटी (45) मुक्तिधाम के पास ही अपने दोस्त प्रकाश नाग के साथ रहता था। विजय का इलाके की ही किसी युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी इसके दोस्त प्रकाश नाग को भी थी। प्रकाश और विजय की गर्लफ्रेंड के बीच भी बातें हुआ करती थी।

हत्या करने के बाद जला दिया शव।

हत्या करने के बाद जला दिया शव।

दोस्त और प्रेमिका को न्यूड पकड़ा

विजय किसी काम से बाहर गया हुआ था। विजय का आरोप है कि, जब वह अचानक घर लौटा तो देखा कि प्रकाश उसकी गर्लफ्रेंड के साथ बिस्तर पर था। इसके बाद विजय का दोनों के साथ विवाद हुआ। अपनी माशूका के साथ इसने ब्रेकअप कर लिया। दोस्त से दोस्ती तोड़ ली। दोस्ती और मोहब्बत को खोने का गम इस कदर सवार हुआ कि बेदम शराब पीने लगा। वारदात वाली रात भी उसने जमकर शराब पी।

लाश के पैर में गमछा बांधा और मुक्तिधाम ले गया

19 अप्रैल को शराब पीने के बाद वह प्रकाश के पास गया। जहां दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। गुस्से में इसने लाठी से पीट-पीटकर अपने दोस्त की हत्या कर दी। हत्या का राज छिपाने के लिए मृतक के शरीर को उसने जलाने का प्लान बनाया। जिसके बाद उसके पैर में गमछा बांधा फिर घसीटते हुए उसे मुक्तिधाम लेकर गया।

शव के ऊपर लकड़ी डालकर उसने आग लगा दी। 20 तारीख की सुबह इलाके के एक परिवार के सदस्य मुक्तिधाम आए थे, जिन्होंने अधजली लाश देखी। इस बात की खबर फौरन पुलिस को दी जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई।

ऐसे पकड़ाया आरोपी

सबसे पहले पुलिस ने मृतक के परिजनों का पता लगाया। जब परिजनों से पूछताछ में मालूम हुआ कि प्रकाश अपने दोस्त विजय के साथ रहता था। जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके दोस्त को कोंडागांव के ही किसी इलाके से पकड़ा। विजय ने पूछताछ में हत्या का राज खोल दिया।

पुलिस को उसने हत्या करने की वजह बताई। पुलिस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है। अफसरों का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular