Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : इस जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका, नपा अध्यक्ष और...

Chhattisgarh : इस जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका, नपा अध्यक्ष और 4 पार्षद समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं भाजपा में शामिल, डिप्टी सीएम ने दिलाई सदस्यता

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में शुक्रवार को बीजेपी जिला कार्यालय का शुभारंभ किया गया। जिसमें डिप्टी सीएम अरुण साव, प्रभारी मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल सहित कई दिक्कज नेता शामिल हुए। इस दौरान गौरेला नपा अध्यक्ष गंगोत्री राठौर, 4 पार्षद और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए।

डिप्टी सीएम अरुण साव, प्रभारी मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल और प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी का गमछा पहनाकर बीजेपी प्रवेश कराया। कांग्रेस से बीजेपी में प्रवेश करने वाले कार्यकर्ताओं को लेकर बीजेपी के कई पार्षदों और पदाधिकारी ने आपत्ति भी जिला अध्यक्ष सहित संगठन मंत्री को दर्ज कराया है।

इन नेताओं भाजपा किया प्रवेश

नगर पालिका गौरेला अध्यक्ष गंगोत्री राठौर, अध्यक्षपति गोवर्धन राठौर, पार्षद लालसिंग मरावी, दिलीप विश्वकर्मा, तुलसी पेन्द्रों, मगदलनी जेम्स, विजया धारवैय्या सहित कई लोग शामिल रहे। मंच के सामने ही गंगोत्री राठौर के भाजपा प्रवेश करने को लेकर कई लोगों ने लिखित पत्र सौंप कर आपत्ति जताई थी। लेकिन उनकी नहीं चली।

यह भाजपा प्रवेश नहीं, बल्कि घर वापसी- साव

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा प्रवेश नहीं है, बल्कि घर वापसी है, क्योंकि मरवाही उपचुनाव के पहले गंगोत्री राठौर भाजपा में ही थी। बाद में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन किया था। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों की नाराजगी को खारिज करते हुए कहा कि यह भाजपा प्रवेश नहीं है, बल्कि घर वापसी है। इसलिए ऐसी आपत्ति ठीक नहीं।

घोटाले से बचने बीजेपी ज्वाइन की चर्चा

वही गंगोत्री राठौर के भाजपा ज्वाइन करने पर गौरेला नगर पालिका क्षेत्र के कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं और जनप्रतिनिधियों में भी जमकर नाराजगी देखी जा रही है। आरोप है कि स्ट्रीट लाइट घोटाले का कार्रवाई से बचने के लिए ही उन्होंने भाजपा ज्वाइन किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular