Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG News- ट्रेन में फांसी.. पार्सल बोगी में...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG News- ट्रेन में फांसी.. पार्सल बोगी में युवक गमछे के फंदे में घुटने के बल पड़ा था, सफाई कर्मचारी लाश देख रह गए सन्न.. मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: बिलासपुर जिले में चिरमिरी-बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन में फांसी के फंदे पर लटकी हुई युवक की लाश मिली है। ट्रेन में साफ-सफाई करने गए कर्मचारी तब उनकी नजर पर लाश पर पड़ी थी। इसके बाद पूरा मामला सामने आ सका है। मरने वाला युवक कौन है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है। ट्रेन के अंदर गमछे के फंदे पर युवक की लाश लटकी हुई थी। उसका शव घुटने के बल पड़ा हुआ था।

गुरुवार को रोज की तरह चिरमिरी-बिलासपुर ट्रेन सुबह 4.30 बजे बिलासपुर स्टेशन पहुंची थी। यात्रियों को उतारने के बाद गाड़ी यार्ड में जाकर खड़ी हो गई थी। इसके बाद दोपहर में ट्रेन साफ-सफाई के लिए कोचिंग डिपो में पहुंची थी। यहां गाड़ी में सफ-सफाई का काम किया जा रहा था। इसी दौरान काम करने वाले कर्मचारी की नजर पार्सल बोगी में पड़ी युवक की लाश पर पड़ी थी। अचनाक लाश देख कर्मचारी भी हैरान रह गया। उसने तुरंत इस बात की जानकारी अपने साथी कर्मचारियों को दी। बाद में रेलवे के् अधिकारियों को भी इस बात की सूचना दी गई।

कोचिंग डिपो में सफाई के लिए ट्रेन गई थी।

कोचिंग डिपो में सफाई के लिए ट्रेन गई थी।

खबर मिलते ही जीआरपी और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारियों का कहना की पीएम रिपोर्ट के बाद ही ये हत्या है या आत्महत्या इस बात का पता चल पाएगा। उधर, कर्मचारियों का कहना है कि ट्रेन जब आकर खड़ी थी। उस दौरान ट्रेन में पार्सल का सामान नहीं थी। यही वजह थी कि ट्रेन के अंदर कब क्या हुआ। इस बात का पता नहीं चल सका।

जीआरपी और रेलवे के अधिकारी फिलहाल मृतक की पहचान में जुटे हैं। इस मामले में जीआरपी थाना प्रभारी जीआर राठिया का कहना है कि प्रथम दृष्टया में मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही सब साफ हो सकेगा। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular