Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, दोनों की मौत, नाबालिग लड़की ने...

छत्तीसगढ़ : प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, दोनों की मौत, नाबालिग लड़की ने सगाई के दूसरे दिन की आत्महत्या; खेत में मिली दोनों की लाश

कांकेर: जिले में प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि 15 जून को किसी दूसरे लड़के से प्रेमिका की सगाई हुई थी, जिसके दूसरे दिन यानी 16 जून की रात को घातक कदम उठा लिया। 17 जून की सुबह खेत में दोनों की लाश मिली। मामला कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के गुड़ाबेड़ा गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी का नाम सोनू कोमरा (20) है, वहीं प्रेमिका नाबालिग थी। सगाई से खुश नहीं थी, वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती थी।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

सगाई के बाद रात भर गायब थी लड़की

मृतिका के भाई ने बताया कि कुछ समय से गांव के ही लड़के सोनू कोमरा से अफेयर था। इसकी जानकारी उनको नहीं थी। रात में बहन जब गायब हो गई तो उसे हम लोग खोजते रहे, लेकिन रातभर वह नहीं मिली। लड़के के परिजन भा उसे ढूंढ रहे थे, लेकिन किसी की कोई खबर नहीं मिल रही थी।

गांव के ही खेत में जाकर खाया जहर

मृतिका के भाई ने बताया कि सगाई होने के बाद उनकी बहन और प्रेमी सोनू की रात में मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों ने गांव के ही किसान के खेत में पहुंचे, वहां जाकर दोनों ने जहर खा लिया है।ग्रामीण रामदेव पोया ने बताया कि प्रेमी-प्रेमिका खेत में बेहोशी की हालत में पड़े हैं। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे, जहां दोनों खेत में एक दूसरे से लिपटे हुए मिले।

प्रेमी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

ग्रामीणों के अनुसार इस दौरान प्रेमी की सांस चल रही थी, लेकिन नाबालिग का शरीर डंडा पड़ गया था। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने नाबालिग लड़की को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रेमी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले में कोयलीबेड़ा थाना प्रभारी मानिक राम ने बताया कि गुड़ाबेड़ा के सरपंच के माध्यम से सूचना मिली थी। नक्सल प्रभावित इलाका होने के कारण पुलिस की टीम देरी से घटना स्थल पहुंची थी। शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular