Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : पत्नी की टांगी मारकर नृशंस हत्या, पति फरार, चरित्र शंका...

Chhattisgarh : पत्नी की टांगी मारकर नृशंस हत्या, पति फरार, चरित्र शंका पर पत्नी के दोनों पैर काटे, सिर में मारी टांगी; आरोपी पति फरार

मनेंद्रगढ़-भरतपुर-सोनहत: जिले के ग्राम सोकोबहरा में बीती रात पति ने अपनी पत्नी की टांगी मारकर हत्या कर दी एवं फरार हो गया। देर रात करीब दो बजे पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। चरित्र शंका को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी घर से निकली तो टांगी लेकर निकले पति ने पत्नी के दोनों पैर काट दिए एवं सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना केल्हारी थानाक्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, केल्हारी थानाक्षेत्र के ग्राम सोकोबरा में बीती रात महासिंह उर्फ बंटी (23) का पत्नी चंद्रावती (22) के साथ बीती रात विवाद हो गया। पति मानसिंह को शक था कि चंद्रावती का संबंध किसी और के साथ भी है। चरित्र शंका को लेकर पहले भी उनके बीच विवाद हो चुका है। देर रात हुए विवाद के कारण परिवारजन भी बीच बचाव में नहीं आ पाए।

घटना के बाद आरोपी पति फरार

घटना के बाद आरोपी पति फरार

घर से बाहर निकली तो पति ने कर दी हत्या
विवाद के बाद चंद्रावती गुस्से में घर से बाहर निकल गई। महासिंह घर से टांगी निकालकर आंगन में पहुंचा। पति ने पत्नी के दोनों पैर काट दिए एवं सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। चंद्रावती अचेत होकर गिर गई। उसकी मौके पर मौत हो गई। जब तक शोर सुनकर घरवाले बाहर निकले, चंद्रावती की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद आरोपी महासिंह घर से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस, पति की खोजबीन जारी
घटना की सूचना मृतका चंद्रावती के ससुर ब्रजभान सिंह ने केल्हारी थाने में दी। सूचना पर केल्हारी पुलिस मौके पर पहुंची। मनेंद्रगढ़ एसडीओपी ए.टोप्पो ने बताया सुबह सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। शव को पंचनामा पश्चात् पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसडीओपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण पत्नी के चरित्र को लेकर पति द्वारा शंका करना बताया गया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular