Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : व्यवसायी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, ट्रैक पर 2...

Chhattisgarh : व्यवसायी ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, ट्रैक पर 2 टुकड़ों में मिला शव, रात को घर से निकला था; परिजन खोजते पहुंचे तो हुई शिनाख्त

सरगुजा: अंबिकापुर-विश्रामपुर रेलखंड में शुक्रवार रात एक व्यवसायी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। जिसकी पहचान आकाश विश्वकर्मा (21) निवासी फुंदुरडिहारी निवासी के रूप में हुई है। वो रात में दुकान में सोने जाने के नाम पर निकला था। आशंका है कि वह जबलपुर-अंबिकापुर ट्रेन के सामने ट्रैक पर लेट गया। घटना सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र की है।

अंबिकापुर-विश्रामपुर रेलवे ट्रैक पर महावीरपुर में पोल क्रमांक 1041/4-5 के पास युवक के ट्रैक पर लेटने काट गया। रात को अंबिकापुर से दुर्ग रवाना होने वाली अंबिकापुर-दुर्ग ट्रेन के गुजरते तक रेलवे ट्रैक में कोई घटना नहीं हुई थी।

परिजन खोजते पहुंचे तो हुई शिनाख्त

शनिवार सुबह अंबिकापुर से जबलपुर के लिए जा रही अंबिकापुर-जबलपुर एक्सप्रेस के लोको पायलट ने ट्रेक पर शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना अंबिकापुर आरपीएफ को दी। सूचना पर आरपीएफ अंबिकापुर और जयनगर पुलिस मौके पर पहुंची।

अंबिकापुर स्टेशन से कुछ दूरी पर पड़ा मिला शव

अंबिकापुर स्टेशन से कुछ दूरी पर पड़ा मिला शव

रात से लापता था आकाश

आकाश विश्वकर्मा रात करीब 9.30 बजे घर से खाना खाकर पास में स्थित दुकान में सोने जाने के नाम से निकला था। वह अपना मोबाइल भी बंद कर छोड़ आया था। परिजन सुबह से उसकी तलाश कर रहे थे। उन्हें रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली, तो परिजन मौके पर पहुंचे और आकाश विश्वकर्मा की शिनाख्त कर ली।

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

आकाश विश्वकर्मा के पिता सुनील विश्वकर्मा ने बताया कि, आकाश के आत्महत्या करने का कारण उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा है। जब वह घर से निकला तो सामान्य था। उसकी गाड़ी भी घर में खड़ी है। आशंका है कि वह ऑटो से स्टेशन तक आया था।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular