Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : तेज रफ्तार कार ने कारोबारी कुचला, मौके पर मौत, चाय...

Chhattisgarh : तेज रफ्तार कार ने कारोबारी कुचला, मौके पर मौत, चाय पीने सड़क पार कर रहा था तभी हुआ हादसा

RAIPUR: रायपुर में सोमवार को सुबह तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे एक कारोबारी को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं हिट एंड रन के बाद कार चालक मौके से भाग गया। पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र के आनंद नगर ढाल के पास का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृत कारोबारी का नाम ईश्वर पिल्ले (46) है, पिता का नाम सुब्रमण्यम पुल्ले है। ईश्वर पिल्ले टूर एंड ट्रेवल्स का संचालक था। बताया जा रहा है कि ईश्वर पिल्ले तेलीबांधा तालाब के पास कार खड़ी कर चाय दुकान जाने के लिए सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान कार ने टक्कर मारी है।

मृतक कारोबारी ईश्वर पिल्ले।

मृतक कारोबारी ईश्वर पिल्ले।

कार चालक की पुलिस कर रही तलाश

पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। शरीर के अलग-अलग हिस्से में गंभीर चोटें आई है। खून ज्यादा बह जाने के कारण मौत हो गई।

रायपुर में तेज रफ्तार कार ने युवक को मारी टक्कर।

रायपुर में तेज रफ्तार कार ने युवक को मारी टक्कर।

पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

तेलीबांधा थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि ईश्वर पिल्ले केरला का रहने वाला था, जो रायपुर के शांति नगर सिंचाई कॉलोनी में रहता था। वहीं अज्ञात कार चालक के खिलाफ तेलीबांधा थाने में FIR दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular