Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : चाय में नशे की दवा मिलाकर कार की लूट, जशपुर...

Chhattisgarh : चाय में नशे की दवा मिलाकर कार की लूट, जशपुर और सूरजपुर पुलिस ने एक लुटेरे को पकड़ा; 2 आरोपी अब भी फरार

जशपुर: जिले में तीन अंतर्राज्यीय लुटेरों ने बगीचा स्थित पर्यटन स्थल राजपुरी जलप्रपात में अर्टिगा कार की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। बगीचा पुलिस ने सूरजपुर पुलिस की मदद से तीन आरोपियों में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दो आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं।

दरअसल, करबला निवासी फिरोज खान ने शिकायत दर्ज कराई। उसने अर्टिगा वाहन क्रमांक JH01FE8361 को बुकिंग के लिए जशपुर के कांग्रेस भवन के पास खड़ी किया था। तीन व्यक्ति उसके पास आए और 4500 रुपए में बुकिंग कन्फर्म किया।

नशीली दवा मिलाकर कार की लूट।

नशीली दवा मिलाकर कार की लूट।

चाय में नशीली दवा मिलाकर पिलाई

प्रार्थी अपने वाहन के साथ आरोपियों को अपनी कार पर बैठाकर अंबिकापुर की ओर निकल गया। चरईडाड के रास्ते रमसमा लेकर गए, जहां आरोपियों ने ढाबे में चाय पीने की बात कहते हुए गाड़ी रुकवाई। इस दौरान आरोपियों ने चाय में नशीली दवा मिलाकर पिला दी।

कार की चाबी लेकर फ़रार हो गए बदमाश

फिरोज खान ने बताया कि चाय पीने के बाद सर में दर्द हुआ और लुटेरों ने उसी दौरान बगीचा राजपुरी वाटरफॉल घूमने की बात कहकर मुझे जबरन बगीचा स्थित राजपुरी जलप्रपात ले गए, जब मैं हाथ पैर धो रहा था, तब बदमाश कार की चाबी लेकर फ़रार हो गए।

कोतमा और इलाहाबाद के आरोपियों ने की लूट

बगीचा थाना प्रभारी सतीश सोनवानी ने बताया कि लूट के मामले में विवेचना की जा रही है। सूरजपुर और जशपुर पुलिस की मदद से मध्यप्रदेश के अनूपपुर के कोतमी निवासी आरोपी मोहम्मद अकरम को गिरफ्तार किया गया है। अन्य दो आरोपी फरार हैं, जिनकी पतासाजी की जा रही है। फरार आरोपी कोतमा और इलाहाबाद के बताए जा रहे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular