Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : पुरानी रंजिश में बच्चे का किडनैप, पिता से बदला लेने...

Chhattisgarh : पुरानी रंजिश में बच्चे का किडनैप, पिता से बदला लेने और परेशान करने किया अगवा, 2 घंटे में मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार

महासमुंद: जिले में बच्चे का किडनैप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया है। पिथौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोड़बहाल का मामला है।महासमुंद एएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी ने पुरानी रंजिश के कारण उक्त वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की शाम पुलिस को बच्चे की अपहरण की सूचना मिली। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि आरोपी चित्रकांत यादव और एक विधि से संघर्षरत बालक मोटरसाइकिल क्रमांक CG 06 GB 8473 से बालक के घर पहुंचे थे। आरोपियों ने मासूम बच्चे को 20 रुपए, कोल्डड्रिंक और चॉकलेट का लालच दिया और अपने साथ मोटरसाइकिल में बैठाकर भाग निकले।

पुरानी विवाद का बदला लेने बच्चे को किया अगवा

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे दोनों गांव में पहले भी बैंड बाजा बजाने के लिए जा चुके थे, इसलिए गांव से परिचित थे। इससे पहले बच्चे को कहीं घुमाने ले जाने की बात पर बच्चे के पिता से उसका विवाद हुआ था। इस बात का बदला लेने और बच्चे के पिता को परेशान करने की मंशा से आरोपी ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ अपहरण किया।

आरोपी चित्रकांत यादव

आरोपी चित्रकांत यादव

बच्चे की पतासाजी के लिए बनी 5 टीम, 2 घंटे के भीतर मामला सुलझा

महासमुंद एएसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही जिले के तमाम रास्ते पर नाकेबंदी कर पुलिस गांव पहुंची। घटना की जानकारी लेकर 5 टीम बनाकर बच्चे की पतासाजी में जुट गई। सूचना के बाद पुलिस ने 2 घंटे के भीतर ही अगवाकर्ता 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं मासूम बच्चे को भी उनके पास से बरामद किया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular