Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : आचार संहिता उल्लंघन, राशन संचालक सस्पेंड, राजनांदगांव में पीएम की तस्वीर...

Chhattisgarh : आचार संहिता उल्लंघन, राशन संचालक सस्पेंड, राजनांदगांव में पीएम की तस्वीर वाले बैग में बांटा सरकारी राशन; कलेक्टर ने की कार्रवाई

राजनांदगांव: जिले के ग्राम पंचायत भरेगांव में पीएम मोदी की तस्वीर वाली थैली में सरकारी राशन बांटने पर संचालक को सस्पेंड कर दिया गया है। लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर संजय अग्रवाल ने कार्रवाई की है।

इस मामले की शिकायत कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से की थी। जिसके बाद जांच के लिए खाद्य विभाग की टीम भरेगांव पहुंची। जांच में शिकायत सही पाए जाने के बाद दुकान संचालन मनोहर चंद्राकर को निलंबित किया गया है।

इसी थैले में बांटा गया था राशन।

इसी थैले में बांटा गया था राशन।

भूपेश बघेल ने ट्वीट किया वीडियो

दरअसल, राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसका वीडियो ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि पूरे छत्तीसगढ़ में इस प्रकार की राशन दुकानों से थैली में प्रधानमंत्री की फोटो के साथ राशन देकर चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लंघन हो रहा है। इसकी किसने छूट दे रखी है। तत्काल इस पर रोक लगनी चाहिए।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि अभी मैं जनसंपर्क के लिए जाते हुए राजनांदगांव विधानसभा के भर्रेगांव से गुजर रहा था, तो देखा कि वहां राशन दुकान पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले थैले में राशन बांटा जा रहा है। पता चला कि यह केवल राजनांदगांव में ही नहीं वरना पूरे देश में हो रहा है।

ग्राम पंचायत भर्रेगांव।

ग्राम पंचायत भर्रेगांव।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular