Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़, 25 हजार कैश चोरी,...

Chhattisgarh : कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़, 25 हजार कैश चोरी, विधायक ने राजनीतिक साजिश का लगाया आरोप; CCTV में कैद वारदात

Kabirdham: कबीरधाम में युवा कांग्रेस नेता आकाश केसरवानी के कार में तोड़फोड़ की गई है। साथ ही 25 हजार रुपए कैश भी चोरी कर लिया गया है। इस मामले में कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कवर्धा सिटी कोतवाली पहुंचे, जहां तोड़फोड़ और चोरी के मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात युवा पूर्व जिलाध्यक्ष और युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश केसरवानी के घर के बहार खड़ी कार में तोड़फोड़ किया गया है। जब युवा नेता ने बदमाशों को दौड़ाया तो बदमाशों ने गाली-गलौच करते हुए ‘बहुत बड़ा कांग्रेस का नेता बनता है देख लेंगे’ बोलते हुए भाग निकले।

भूपेश बघेल के कार्यक्रम देर रात लौटे थे कांग्रेस नेता

बताया जा रहा युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश केसरवानी राजनांदगांव लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के कार्यक्रम से रात 12 बजे घर लौटे थे। अपने राम नगर स्थित मकान के सामने कार खड़ी की और अंदर सोने चले गए। इस दौरान रात 2 बजे सात-आठ की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे और कांग्रेस नेता की गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

गाड़ी की आवाज सुनकर जब कांग्रेस नेता बाहर निकले तो बदमाश वहां से भाग गए। कांग्रेस नेता आकाश केसरवानी का आरोप है कि बदमाश गाड़ी का कांच तोड़कर कार के अंदर रखे लगभग 25 हजार रुपए भी चोरी कर ले गए। वहीं तोड़फोड़ का वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

ये घटना राजनीतिक साजिश हैं- अटल श्रीवास्तव

कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव का आरोप है कि आसपास बहुत सारे कार खड़े थे। इसके बावजूद कांग्रेस नेता की कार को टारगेट किया। इससे लगता है कि यह घटना राजनीतिक साजिश हैं क्योंकि बदमाश वारदात को आंजम देने के दौरान नकाब पहने हुए थे। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से लगातार अपराध बढ़ गया है। चोरी, लूट, हत्या की वारदात बढ़ गई है।

CCTV फुटेज खंगाला जा रहा- सिटी कोतवाली पुलिस

इस मामले में सिटी कोतवाली प्रभारी टीआई लालजी सिन्हा ने बताया कि कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़ की शिकायत मिली है। मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular