Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : कॉन्स्टेबल ने हवा में चलाई 20 गोलियां, पेट्रोल-पंप, ढाबा और...

छत्तीसगढ़ : कॉन्स्टेबल ने हवा में चलाई 20 गोलियां, पेट्रोल-पंप, ढाबा और अपने घर पर फायरिंग; बोर्ड की उत्तर-पुस्तिका की निगरानी में थी ड्यूटी

कवर्धा: जिले में नशे में धुत पुलिस आरक्षक कोमल कुर्रे ने 20 राउंड फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि सर्विस गन इंसास राइफल से शहर से लेकर अपने गांव तक घूम-घूमकर हवा में गोलियां चलाई। आरोपी आरक्षक को पुलिस पकड़कर थाने लेकर आई, लेकिन सुबह पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। SP अभिषेक पल्लव ने निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस बल में तैनात आरक्षक ने विक्की ढाबा, पेट्रोल पंप और रायपुर जबलपुर नेशनल हाइवे के विभिन्न जगहों और फायरिंग की है। इसके साथ ही बरबसपुर में भी हवा में गोली चलाई है। कोतवाली थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने आरोपी आरक्षक को बरबसपुर से पकड़ा है।

बोर्ड परीक्षा उत्तर पुस्तिका की सुरक्षा पर ड्यूटी

बताया जा रहा आरोपी आरक्षक कोमल कुर्रे की कवर्धा के आत्मानंद हिन्दी मीडियम स्कूल में बोर्ड परीक्षा उत्तर पुस्तिका की सुरक्षा पर ड्यूटी लगाई गई थी। सुरक्षा ड्यूटी के लिहाज से आरक्षक को इंसास राइफल और तीन मैगजीन यानी 60 गोलियां दी गई थी। आरोपी आरक्षक की सोमवार रात में ड्यूटी थी।

गन निकाली और लगातार 7 राउंड फायरिंग की

रात करबी 8 बजे ड्यूटी में आया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद अपनी सर्विस राइफल और 20 राउंड की एक मैगजीन लेकर वहां से निकल गया। रात 12 बजे सिंघनपुरी गांव के विक्की ढ़ाबा में खाना खाने पहुंचे थे। खाना खाने के बाद आरक्षक ने अपनी सर्विस गन निकाली और लगातार 7 राउंड फायरिंग की।

आरोपी को पकड़कर

आरोपी को पकड़कर

अपने घर की दीवार पर की फायरिंग

इस दौरान गोली की आवाज से ढ़ाबा में खाना खाने बैठे अन्य लोग दहशत में आ गए। ढाबा में भगदड़ मच गई, तो आरक्षक वहां से भागकर अपने गांव पहुंच गया। घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन थोड़ी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला। आरक्षक ने अपने घर की दीवार पर 2 राउंड फायरिंग की। आवाज सुनकर गांव के लोग जाग गए।

राइफल और मैगजीन जब्त

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपी आरक्षक शराब के नशे में था। पुलिस टीम ने आरोपी को रात में ही पकड़ लिया था। आरोपी के पास से इंसास राइफल और मैगजीन को जब्त कर लिया गया है। आरोपी पर ऑर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular