Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : एक ही फंदे पर लटकते मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, ईंट...

Chhattisgarh : एक ही फंदे पर लटकते मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, ईंट भट्ठे में करते थे काम, अलग-अलग समाज के थे दोनों

बलौदाबाजार: जिले में रविवार सुबह युवक और युवती की लाश एक ही फंदे पर लटकी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि प्रेमी जोड़े अलग-अलग समाज के थे और शादी नहीं होने चलते आत्मघाती कदम उठाया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दशरमा रोड का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक की पहचान 20 साल के लेखराम साहू के रूप में हुई है। वहीं युवती की पहचान 19 साल की मनेश्वरी ध्रुव के रूप में हुई है। युवक भाटापारा के मटिया गांव और युवती पहन्दा गांव की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि, दोनों एक ही जगह पर ईंट भट्ठे में काम किया करते थे।

युवक और युवती की लाश एक ही फंदे पर लटकी मिली है।

युवक और युवती की लाश एक ही फंदे पर लटकी मिली है।

सुबह राहगीरों ने देखा प्रेमी युगल का शव

जब रविवार सुबह राहगीर रास्ते से गुजर रहे थे, तभी उनकी नजर पेड़ पर लटक रहे दोनों की लाश पर पड़ी। सूचना मिलने पर उनके परिजन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाया गया। इसके बाद पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टरमॉर्टम के लिए भेजा गया।

परिजनों को थी प्रेम-प्रसंग की जानकारी

सिटी कोतवाली प्रभारी अजय झा का कहना है कि, परिजनों का बयान लिया गया है। जिसमें दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। लेकिन उन्हें इस बात की भनक नहीं थी कि बच्चे इस तरह का आत्मघाती कदम उठा सकते हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही असल वजह सामने आ पाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular