Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे पर मिला युवक का शव.. बॉडी के पास...

Chhattisgarh: रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे पर मिला युवक का शव.. बॉडी के पास रखे थे भारी मात्रा में कपड़े, बदबू आने लगी तब पता चला, लाश 2 से 3 दिन पुरानी होने का अनुमान, हत्या या हादसा जांच कर रही पुलिस

Kondagaon: छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 (Raipur-Jagdalpur National Highway 30) पर स्थित केशकाल घाट में एक युवक का शव मिला है। शव के पास से भारी मात्रा में कपड़े भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि, शव करीब 2 से 3 दिन पुराना है। बदबू आने की वजह से वहां से गुजर रहे राहगीरों ने शव को देखा और इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। मृत युवक की अब तक शिनाख्त नहीं हुई है। मामला केशकाल थाना (Keshkal Police Station) क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को केशकाल घाट के 9वें मोड़ पर अज्ञात युवक का शव मिला है। पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए अस्पताल (Hospital) भिजवाया है। मृत युवक (Dead youth) की पहचान करने आस-पास के गांवों में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि शव को देख अनुमान है कि यह करीब 3 से 4 दिन पुराना है। युवक का शव यहां आया कैसे? यह हत्या है या किसी हादसे की वजह से युवक की मौत हुई है, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

झाड़ियों में मिला युवक का शव।

इससे पहले भी मिल चुके हैं शव

दरअसल, केशकाल घाट में शव मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां शव मिल चुके हैं। कुछ दिन पहले पुलिस ने अलग-अलग तारीखों में घाट के अलग-अलग मोड़ पर स्थित झाड़ियों से 3 शव बरामद किए थे। हालांकि, इनमें से कुछ ही शिनाख्त भी हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular