Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: तालाब में तैरती मिली लाश.. तीन दिन से लापता था युवक,...

Chhattisgarh: तालाब में तैरती मिली लाश.. तीन दिन से लापता था युवक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दुर्ग: जिले के भिलाई तीन थाना क्षेत्र स्थित एक तालाब में युवक की तैरती हुई लाश मिली। युवक की पहचान विश्व बैंक कालोनी घासीदास नगर निवासी कामता प्रसाद कोसरे (40 साल) के रूप में हुई है। भिलाई तीन पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके पीएम के लिए भेज दिया है। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मौत के कारण का पता लगा रही है।

भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि उन्हें सोमवार दोपहर 3 बजे सूचना मिली थी कि शांति नगर स्थित बम्हनी तालाब में एक युवक का शव तैर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर भेजी गई। वहां जाकर गोताखोंरों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवाया गया। पुलिस का कहना है कि देखने से ऐसा लग रहा है कि युवक तालाब में एक दिन पहले गिरा है। इससे उसका शव फूल गया और पानी के ऊपर आ गया। युवक की मौत कैसे हुई इसकी जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। शव में कहीं भी चोट या कटे के निशान नहीं है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

तीन दिन से लापता था युवक
परिजनों से पूछताछ में उन्होंने बताया कि कामता प्रसाद मजदूरी करता था। वह शादीशुदा था और उसके बच्चे भी हैं। तीन दिन पहले वह घर से जल्द आने की बात कहकर निकला था। उसके बाद से वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी कई जगह तलाश भी की। उसके परिचित और सगे संबंधियों के यहां भी पूछताछ की थी। जब उसकी कहीं कोई जानकारी नहीं मिली तो वो पुलिस के पास जाने ही वाले थे। तभी पुलिस को तालाब में शव मिलने की खबर मिली। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular