Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर के OYO रूम में मिली युवती की लाश, बिहार...

Chhattisgarh : रायपुर के OYO रूम में मिली युवती की लाश, बिहार से आकर रुकी थी; बेड पर शराब की बोतल और सिगरेट पैकेट मिले

RAIPUR: रायपुर में एक होटल के कमरे में एक युवती की लाश बेड पर मिली है। वहीं पास में शराब की बोतल और सिगरेट के पैकेट भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि युवती अपनी एक सहेली के साथ रुकी थी, लेकिन एक दिन पहले ही सोमवार को वह होटल छोड़कर चली गई। मामला गंज थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के नालंदा निवासी जोया खातून (31) 8 मार्च को अपनी एक सहेली के साथ नहर पारा स्थित होटल रिलैक्स (ओयो होटल) में आकर रुकी थी। सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। उसके मुंह से खून निकला हुआ था।

लाश के आसपास शराब की बोतल भी थी।

लाश के आसपास शराब की बोतल भी थी।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही रात काफी होने के कारण कमरा सील कर दिया। अगले दिन मंगलवार सुबह फोरेंसिक टीम कमरे की जांच के लिए होटल पहुंची। पुलिस ने परिजनों को भी जानकारी दे दी है। वे भी बिहार से पहुंच गए हैं।

स्टाफ काफी देर तक डोर बजाता रहा

बताया जा रहा है कि जोया की सहेली कोलकाता की रहने वाली है। उसके जाने के बाद जब सोमवार को दिन भर जोया कमरे से बाहर नहीं दिखी तो होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा अंदर से बंद था। काफी कोशिश के बाद दरवाजा खुला तो अंदर जोया का शव पड़ा मिला।

होटल में युवती तीन दिनों से ठहरी हुई थी।

होटल में युवती तीन दिनों से ठहरी हुई थी।

सहेली को बोली- पेट में दर्द है

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि जोया ने अपनी सहेली से पेट दर्द की शिकायत की थी। उसने सुबह से कुछ खाया भी नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत अधिक शराब पीने की वजह से हुई होगी। परिजनों से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती रायपुर किस वजह से आई थी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular