Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : डॉक्टर ने किया युवती का रेप, नौकरी लगाने के नाम...

Chhattisgarh : डॉक्टर ने किया युवती का रेप, नौकरी लगाने के नाम पर पिछले 5 सालों से लगातार कर रहा था दुष्कर्म, ढाई लाख रुपए और गहने भी लिए

डॉक्टर सुरेंद्र कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोंडागांव: जिले में एक डॉक्टर ने शादी करने और नौकरी लगाने के नाम पर एक युवती का रेप किया है। बताया जा रहा है कि, पिछले 5 सालों से वह लगातार युवती का शारिरिक शोषण कर रहा था। साथ ही ढाई लाख रुपए नगद और सोने के गहने भी लिया। अब युवती ने डॉक्टर के खिलाफ थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र का है।

डॉक्टर का नाम सुरेंद्र कुमार साहू है, जो जिले के बेलर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ है। इलाके की रहने वाली एक युवती से किसी माध्यम से इसका संपर्क हुआ। दोनों के बीच बातें हुआ करती थी। युवती के आरोपों के अनुसार डॉक्टर ने उसे प्यार के जाल में फंसाया। शादी करूंगा और फिर नौकरी दिलाउंगा कहा था। फिर साल 2019 से 2023 तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।

पैसे और गहने भी लिए

इसी बीच अलग-अलग समय में लगभग 2 लाख 50 हजार रुपए भी लिए। कुछ गहने भी मांगे थे, जिसे भी दिया। युवती जब भी नौकरी लगाने कहती थी तो टाल मटोल करता रहा। जिसके बाद युवती को पता लग गया था कि, डॉक्टर उसके साथ धोखा कर रहा है। वहीं युवती 19 अप्रैल को विश्रामपुरी थाना पहुंची और डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी।

गिरफ्तार कर भेजा जेल

युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की। फिर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। SDOP भूपत सिंह धनेश्री ने बताया कि, डॉक्टर धमतरी का रहने वाला है। युवती की शिकायत के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया। फिर न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular