Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : शराबी दामाद ने ससुर पर किया जानलेवा हमला, पिस्टल से...

Chhattisgarh : शराबी दामाद ने ससुर पर किया जानलेवा हमला, पिस्टल से गोली मारकर हो गया था फरार, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

भिलाई: दुर्ग पुलिस ने अपने ससुर पर प्राण घातक हमला करने वाले शराबी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने दोस्त के साथ ससुराल पहुंचा और ससुर से झगड़ा करते हुए उसके चेहरे पर पिस्टल से फायर कर दिया। इससे वो लहू लुहान होकर वहीं गिर गया। इसके बाद से आरोपी फरार था। सुपेला पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

घटना 25 अप्रैल 2024 शाम 7 बजे की है। घायल ओम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि वो लक्ष्मी नगर मार्केट के पास सुपेला में रहता है। उसका दामाद चंद्रभूषण सिंह आदतन शराबी है। वह शराब के नशे में आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा और मारपीट करता था। इससे ओम प्रकाश ने अपनी बेटी को अपने घर बुला लिया था। दामाद की हरकतों से तंग आकर ओम प्रकाश ने बेटी को भेजने से भी मना कर दिया था।

इसके बाद चंद्रभूषण इतना गुस्से में आ गया कि उसने अपने ससुर की हत्या करने की साजिश रच डाली। 25 अप्रैल की शाम वो अपने साथी रोशन निषाद के साथ ससुराल पहुंचा। चंद्रभूषण प्लानिंग के तहत अपने साथ पिस्टल लेकर गया था। वहां बेटी को ले जाने की बात पर ससुर और दमाद के बीच काफी झगड़ा हुआ। गुस्से आकर चंद्रभूषण ने ओम प्रकाश पर गोली चला दी। गोली उसके चेहरे में लगी और वो लहू लुहान होकर गिर गया।

वारदात को अंजाम देने के बाद चंद्रभूषण अपने साथी के साथ वहां से फरार हो गया था। इसके बाद परिजनों ने ओम प्रकाश को सुपेला अस्पताल पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत के चलते उसे स्पर्श हॉस्पिटल ले जाया गया। ओम प्रकाश के बयान के बाद सुपेला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की पताशाजी शुरू की।

फार्म हाउस में छिपा था आरोपी

घटना के बाद से पुलिस लगातार आरोपी दामाद चंद्रभूषण सिंह की पताशाजी कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी मुरमुंदा स्थित फार्म में हाउस में छिपा है। सूचना मिलते ही सुपेला पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने घटना के एक दिन बाद 26 अप्रैल को ही आरोपी के दोस्त रोशन निषाद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular