Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : दुर्ग SP जितेंद्र शुक्ला ने एंटी क्राइम और सायबर यूनिट...

Chhattisgarh : दुर्ग SP जितेंद्र शुक्ला ने एंटी क्राइम और सायबर यूनिट में पदस्थ आरक्षक अरविंद मिश्रा को किया सस्पेंड, NDPS एक्ट में पाई गई संदिग्ध भूमिका

Durg: दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने जिले की एंटी क्राइम और सायबर यूनिट में पदस्थ आरक्षक अरविंद मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है। एसपी ने ये कार्रवाई NDPS एक्ट के एक मामले में आरक्षक की भूमिका संदिग्ध पाए जाने के चलते की है।

एसपी दुर्ग ने 13 फरवरी को इस संबंध में आदेश जारी किया है। एसपी ने अपने आदेश में लिखा है कि आरक्षक क्रमांक 547 अरविंद मिश्रा एसीसीयू भिलाई दुर्ग में पदस्थ है। थाना खुर्सीपार में दर्ज एक एनडीपीएस के मामले में उसकी भूमिका संदिग्ध पाई गई है। इसे लेकर एसपी ने उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए पुलिस लाइन अटैच करने का आदेश जारी किया है।

आरक्षक अरविंद मिश्रा को सस्पेंड किया गया।

डीएसपी क्राइम करेंगे जांच

एसपी ने आरक्षक को सस्पेंड करने के साथ ही उसके खिलाफ जांच भी बिठा दी है। इस जांच की जिम्मेदारी दुर्ग के क्राइम डीएसपी राजीव शर्मा को दी गई है। एसपी ने राजीव शर्मा को 7 दिन के अंदर जांच पूरी कर रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है। इससे पहले महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के मामले में आरोपी सिपाही भीम सिंह यादव और सहदेव सिंह यादव को बर्खास्त किया गया था।

दो सिपाहियों को कर चुके हैं बर्खास्त

एसपी जितेंद्र शुक्ला की ज्वाइन करने के बाद ये तीसरी बड़ी कार्रवाई की है। इससे पहले उन्होंने महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के मामले में आरोपी सिपाही भीम सिंह यादव और सहदेव सिंह यादव को बर्खास्त किया था। एसपी के द्वारा की जा रही इस तरह की ताबड़तोड़ कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular