Thursday, October 10, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बुजुर्ग महिला की घर में जिंदा जलकर मौत, खाट के...

छत्तीसगढ़ : बुजुर्ग महिला की घर में जिंदा जलकर मौत, खाट के नीचे दियाबत्ती जलाकर सोने से वारदात होने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से हैरतअंगेज मामला सामने आया है. पिपराही गांव में एक बुजुर्ग महिला की घर में जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला अपने घर में अकेली खाट पर सो रही थी, तभी आग लगने से यह घटना घटी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. यह मामला बलरामपुर थाना क्षेत्र का है.

बलरामपुर थाना अंतर्गत संतोषी नगर पिपराही ग्राम निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला पुष्पा मंडल अकेली रविवार की रात घर में अकेली सो रही थी. आज सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने घर से धुआं निकलते देख तब दरवाजा तोड़ा,धर के अंदर घुसे. जहां देखा की बुजुर्ग महिला का शव पूरी तरह से जलकर खाट के नीचे पड़ा हुआ था, जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. ग्रामीणों के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब महिला खाट के नीचे दियाबत्ती जलाकर सोई थी.

फिलहाल, आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular