Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : युवती को 550 किलोमीटर से बुलवाकर इंजीनियर ने किया रेप,...

Chhattisgarh : युवती को 550 किलोमीटर से बुलवाकर इंजीनियर ने किया रेप, होटल में वारदात, पीएचई विभाग में पोस्टेड आरोपी रायपुर से हुआ गिरफ्तार

आरोपी हर्ष कुमार शेंडे (59) निवासी न्यू गायत्री नगर महामाया विहार खम्हारडीह थाना रायपुर से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

RAIPUR: राजधानी रायपुर के न्यू गायत्री नगर के निवासी पीएचई विभाग के इंजीनियर (59) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी जगदलपुर पुलिस ने रायपुर से की है। पीएचई विभाग में पोस्टेड एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने जशपुर की युवती को किसी काम के बहाने जगदलपुर के होटल में बुलाया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। खम्हारडीह थाना क्षेत्र से आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

पीड़ित युवती ने जशपुर के तुमगा थाने में जीरो FIR दर्ज करवाई कि 7 फरवरी को जगदलपुर में पोस्टेड पीएचई विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हर्ष कुमार शेंडे ने उसे किसी काम के बहाने बुलाया। युवती उसके झांसे में आ गई। वो जशपुर से करीब साढ़े 500 किलोमीटर सफर करते हुए जगदलपुर पहुंची।

होटल में मारपीट और रेप

आरोपी ने युवती को जगदलपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के होटल आकाश में लेकर गया। जहां उसने युवती से रेप की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने मारपीट के बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

केस वापस लेने की धमकी

इस घटना के बाद आरोपी ने किसी से भी घटना का जिक्र करने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी। युवती ने जब हिम्मत दिखाकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, तो आरोपी के परिजन अलग-अलग मोबाइल फोन से कॉल कर पीड़िता को धमकी देने लगे। वो उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाने लगे।

रायपुर से आरोपी हुआ गिरफ्तार

घटनास्थल जगदलपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के आकाश होटल होने के चलते जशपुर से केस वहां स्थानांतरित किया गया। एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर मामला कायम होने के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी हर्ष कुमार शेंडे (59) निवासी न्यू गायत्री नगर महामाया विहार खम्हारडीह थाना रायपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular