Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : होली के दिन मर्डर, 10 से ज्यादा बार कातिल ने...

RAIPUR : होली के दिन मर्डर, 10 से ज्यादा बार कातिल ने युवक के शरीर में चाकू घोंपा, मोहल्ले की सड़क पर मिली लाश

RAIPUR: रायपुर में होली के माहौल के बीच एक युवक की हत्या कर दी गई। हमलावर ने युवक पर एक-दो नहीं बल्कि 10 से ज्यादा बार चाकू से वार किए। सोनकर मोहल्ले और बीएसयूपी कॉलोनी के बीच युवक की लाश मिली। वारदात पुरानी बस्ती थाना इलाके की है।

मृतक के शरीर पर चाकू से गोदने के निशान मिले हैं, सुबह करीब 6 बजे लोगों ने सड़क के पास खून से सनी लाश देखी इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारे की तलाश की जा रही है।

शरीर पर कई जगह चाकू से वार के निशान मिले हैं।

शरीर पर कई जगह चाकू से वार के निशान मिले हैं।

शरीर के साथ सड़क पर भी बिखरा खून

मौके पर पहुंची पुरानी बस्ती थाने की टीम ने पाया कि सड़क पर एक युवक का शव पड़ा है जिसके शरीर पर किसी धारदार चीज से हमले के निशान हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक के शरीर पर कई जगहों पर चाकू से वार किया गया है।

मौत से पहले मारपीट होने की भी आशंका जताई जा रही है। चाकू के खतरनाक वार से गहरे गड्ढे शरीर पर दिखे। युवक का शरीर पूरी तरह से खून से लथपथ था, साथ ही सड़क पर भी खून बिखरा हुआ था। मृतक की शिनाख्त हो गई है।

पुरानी बस्ती थाने की टीम जांच कर रही है।

पुरानी बस्ती थाने की टीम जांच कर रही है।

शराब की लत थी
माना जा रहा है कि सुबह 5 से 6 बजे के बीच सुनसान सड़क पाकर किसी हमलावर ने इस युवक की हत्या की। मृतक की पहचान 27 साल के मोहित सोनकर के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों का पता लगाया तो जानकारी मिली कि मोहित शराब पीने का आदी था।

मोहित घर वालों से अलग भी रहता था। माना जा रहा है कि किसी पुराने परिचित से हुए विवाद की वजह से ही मोहित की जान ली गई, फिलहाल इलाके में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है और जल्द ही हत्यारे को पकड़ने के दावे किए जा रहे हैं।

पत्नी छोड़कर चली गई
जानकारी के मुताबिक मोहित सोनकर की कुछ समय पहले शादी हुई थी । शराब की लत से तंग आकर पत्नी ने तलाक ले लिया था और मायके चली गई थी। मोहित सोनकर की मां और छोटा भाई भी पहले साथ ही रहते थे, मगर घर वालों से लगातार झगड़ा करने की वजह से वह भी मोहित की बुआ के घर जाकर रहने लगे।

BSUP कॉलोनी में मोहित को एक मकान अलॉट हुआ था वहीं वह अकेला रहता था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वो हमेशा शराब के नशे में धुत रहता था। शराब दुकान के आसपास कबाड़ बिन लेना, किसी को शराब की बोतल लाकर देना और 10-20 रुपए कमा लेना यही उसका काम था।

एक दिन पहले पुलिस ने दिखाया था दम।

एक दिन पहले पुलिस ने दिखाया था दम।

सड़कों पर पुलिस ने दिखाया था दम
चप्पे-चप्पे पर पुलिस होगी, कानून व्यवस्था बिगड़ने नहीं देंगे, हुड़दंग करने वालों पर कार्रवाई होगी ऐसे दावों के साथ रविवार को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला था। SSP संतोष कुमार सिंह खुद सड़क पर उतरे दर्जनों पुलिस की गाड़ियों का काफिला लेकर सड़क पर अधिकारी चलते दिखाई दिए। लोगों को हिदायत देते दिखाई दिए। सुबह से सड़कों पर चेकिंग, शराब पीने वालों पर कार्रवाई करती पुलिस दिखाई दी मगर बावजूद इसके हत्या की यह वारदात हुई।

हाल ही में रायपुर में हत्या की कई वारदातें हुईं।

हाल ही में रायपुर में हत्या की कई वारदातें हुईं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular