Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर रेलवे स्टेशन में भड़की आग, प्लेटफॉर्म नंबर 7 पर...

Chhattisgarh : रायपुर रेलवे स्टेशन में भड़की आग, प्लेटफॉर्म नंबर 7 पर मिल्क पार्लर और कैंटीन जलकर खाक; शॉर्ट सर्किट की आशंका

RAIPUR: रायपुर रेलवे स्टेशन में गुरुवार देर रात आग लग गई। ये आग प्लेटफॉर्म नंबर 7 पर भड़की। इस दौरान एक मिल्क पार्लर और कैंटीन पूरी तरह जल गए। फायर ब्रिगेड और जीआरपी की टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी।

GRP थाना प्रभारी एल एस राजपूत ने बताया कि घटना बुधवार देर रात 1 बजकर 10 मिनट की है। रेलवे स्टेशन के बैक साइड प्लेटफॉर्म नंबर 7 पर स्थित कैंटीन में अचानक धुआं उठने लगा। स्टेशन की पेट्रोलिंग टीम जब मौके पर पहुंची, तो कैंटीन से आग की तेज लपटें उठ रहीं थी।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

दूसरी दुकान भी आग की चपेट में आई

कैंटीन में कार्टन और सामान होने की वजह से आग तेजी से फैलने लगी। बगल में स्थित मिल्क पार्लर भी आग की चपेट में आ गया। मौके पर मौजूद जीआरपी की टीम ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

घटना बुधवार देर रात 1 बजकर 10 मिनट की है।

घटना बुधवार देर रात 1 बजकर 10 मिनट की है।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

कैंटीन में फ्रिज और इलेक्ट्रॉनिक सामान रखा था। आशंका है कि इसमें शॉर्ट सर्किट हुआ। वायर में शॉर्ट सर्किट से भड़की ने आग पकड़ ली।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular