Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : पहले पत्नी का गला घोंटा, फिर शव को लटकाया​​​​​, वारदात...

Chhattisgarh : पहले पत्नी का गला घोंटा, फिर शव को लटकाया​​​​​, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद किया थाने में सरेंडर

दुर्ग: जिले के धमधा थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की हत्या कर उसे पटउहा (सामान रखने वाली जगह) पर लटका दिया। युवक ने पहले अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की, फिर उसकी लाश को घर के पटउहा पर लटका दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

धमधा थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि ग्राम देवरी निवासी किशुन साहू (35) शुक्रवार को थाने पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी कविता साहू की हत्या कर दी है। उसकी बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया और फिर उसके घर पहुंची।

धमधा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।

धमधा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।

घर जाने पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी के शव को कहां छिपाया है। आरोपी ने बताया कि पुलिस उसके घर में बने कोठा के पटउहा पर पहुंची। वहां उसकी पत्नी का शव म्यार पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। इसके बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

आए दिन होता था पति-पत्नी में विवाद

किशुन साहू और कविता के 4 बच्चे हैं। किशुन ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 15-16 साल पहले हुई थी। वो किसान है। शादी के बाद से उसकी पत्नी और उसका किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। कई बार नाराज होकर कविता अपने मायके भी चली गई थी।

शुक्रवार को भी किशुन और कविता के बीच किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ। इससे नाराज होकर किशुन ने जानवर को बांधने वाली रस्सी से उसका गला दबा दिया। जब उसकी मौत हो गई, तो उसके शव को लकड़ी के म्यार से लटका दिया और खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। फिलहाल आरोपी को कोर्ट के आदेश से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular