Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: तेज रफ्तार ने 24 घंटे में ली चार जान.. ट्रक ने...

Chhattisgarh: तेज रफ्तार ने 24 घंटे में ली चार जान.. ट्रक ने युवक को रौंदा, ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, चक्काजाम और हंगामा

Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीते 24 घंटे के भीतर तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से चार लोगों की जान चली गई। अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर जमकर हंगामा मचाया। यह मामला चल ही रहा था कि फिर से एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को चपेट में लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, एक दिन पहले दो बाइक की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई थी। घटना मस्तूरी, रतनपुर और सीपत थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार मस्तूरी में रहने वाला शुभम यादव (25) शुक्रवार की सुबह किसी काम से निकला था। अभी वह बस स्टैंड से पहले पहले यूको बैंक के पास पहुंचा था उसी समय बिलासपुर से जा रही ट्रक CG 12 AC 4090 ने बाइक क्रमांक CG10 BK 9053 ने बाइक को टक्कर मार दिया, जिससे शुभम ट्रक के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बाइक की ठोकर से एनटीपीसी कर्मी की मौत।

बाइक की ठोकर से एनटीपीसी कर्मी की मौत।

गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम
इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। देखते ही देखते भीड़ उग्र हो गई और चक्काजाम शुरू कर दिया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, वहां वाहनों की लाइन लग गई थी। इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझाइश देने की कोशिश की। लेकिन, भीड़ मृतक के परिजन को मुआवजा राशि देने के बाद ही शव उठाने पर अड़े रहे। करीब आधे घंटे की समझइश के बाद मुआवजा राशि देने के बाद मामला शांत हुआ।

हादसे के बाद मुआवजे की मांग को लेकर किया चक्काजाम।

हादसे के बाद मुआवजे की मांग को लेकर किया चक्काजाम।

ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत
इधर, रतनपुर क्षेत्र के ग्राम हरदी के पास शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लिमहा निवासी वीरेंद्र गंधर्व अपनी बाइक से कोरबा जाने के लिए निकला था। अभी वह गांव से निकलकर हरदीपारा कोरबी के पास पहुंचा था। तभी ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को ठोमर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत हो गई।

ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत हो गई।

दो बाइक में टक्कर, दो की मौत
गुरुवार की शाम सीपत क्षेत्र में दो बाइक में जबरदस्त भिडंत हो गई, जिससे बाइक सवार दोनों युवक की मौत हो गई। कोरबा के रजगामार निवासी नितिन साहू (25) एनटीपीसी में काम करता था। वह रोज आना-जाना करता था। गुरुवार की शाम वह ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। अभी वह सीपत के बनियाडीह के पास पहुंचा था। उसी समय सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे नितिन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक में सवार खुलेश यादव (20) भी बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। उसके पीछे बैठे भूपेंद्र यादव घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular