Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: रायपुर में युवक को पीटा फिर उसकी गाड़ी में लगा दी...

Chhattisgarh: रायपुर में युवक को पीटा फिर उसकी गाड़ी में लगा दी आग.. पिता की हत्या का बदला लेने लड़कों ने किया कांड, साथी को भी मारा और भाग गए

Raipur: रायपुर में पिता की हत्या का बदला लेने एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे युवक को पीट दिया। इसके बाद उसकी गाड़ी भूंज दी। इतना ही नहीं उसके साथ आए लड़के भी जमकर मारा और भाग गए हैं। मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है।

रविवार की रात करीब 11 बजे कचना खम्हारडीह का रहने वाला राहुल गेंदरे अपने दोस्त शाहिल के साथ अपनी नानी मुन्नी के यहां वाल्मीकि नगर आया हुआ था। वह घरों में पेटिंग का काम करता है। दोनों दोस्त घर के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। इतने में वहां पास में ही रहने वाले शेख इस्माइल,शेख अरमान और अनुराग रक्सेल आ पहुंचे। शाहिल को देख आरोपियों ने उसे गाली देना शुरू कर दिया।

कबीर नगर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

कबीर नगर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना को लेकर आस-पास के लोगों ने बताया कि राहुल और शाहिल में से एक ने आरोपियों में से एक के पिता को मारा था। जिसके चलते पीड़ित जेल भी जा चुका है। यही वजह रही कि जब दोनों आए तो आरोपियों ने झगड़ा किया। फिर राहुल की गाड़ी भी जला डाली।

इसी स्थान पर एक्टिवा में आग लगाई गई थी।

इसी स्थान पर एक्टिवा में आग लगाई गई थी।

बताया गया कि जब आरोपियों ने राहुल की गाड़ी को आग लगाई, तब राहुल ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। मगर वहीं रुके और एक्टिवा में आग लगी दी। राहुल ने आग बुझाने का भी प्रयास किया था। लेकिन आग नहीं बुझ सकी है। इस मामले में अब पीड़ित ने घटना के अगले दिन रविवार 11 दिसंबर को कबीर नगर थाने में FIR करवाई है। फिलहाल आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular