Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: हम लोगों को जानते नहीं हो कहकर मारा चाकू.. फोन कवर...

Chhattisgarh: हम लोगों को जानते नहीं हो कहकर मारा चाकू.. फोन कवर लेकर भाग रहा था युवक, दुकानदार ने साथियों से पैसे मांगे तो किया हमला

छत्तीसगढ़: सक्ती जिले में एक दुकानदार पर 11 लोगों ने मिलकर हमला कर दिया है। ये सभी मोबाइल कवर लेने के लिए उसकी दुकान में गए थे। तभी एक आरोपी फोन कवर लेकर भागने लगा था। ये देखकर दुकानदार इनके साथियों से पैसे मांगने लगा। बस इसी बात से एक आरोपी नाराज हो गया और कहने लगा कि तुम हमें जानते नहीं हो। इसके बाद दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया और सभी भाग गए थे। मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र का है।

मालखरौदा में सोमवार को मिशन मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में बड़ी संख्या में लगो पहुंचे थे। इसी मेले में बीहार के सीतामढ़ी के रहने वाले नरेश कुमार सहनी ने मोबाइल कवर का दुकान लगाया था। रात का वक्त था। इसी दौरान वहां पर मनोज महिलांगे अपने 10 और साथियों के साथ मौके पर पहुंचा था।

गिरफ्त में आरोपी।

गिरफ्त में आरोपी।

बताया गया कि मनोज ने ही दुकानदार से कहा था कि उसे मोबाइल कवर चाहिए। हमें कवर दिखा दो। इस पर नरेश ने उन्हें कवर दिखाया। मगर मनोज कवर लेकर भागने लगा। ये देखकर नरेश ने उसके साथियों से कहा कि आप लोग पैसे दे दिए। लेकिन बाकी के आरोपी नाराज हो गए और दुकानदार को पीटने लगे थे।

जानकारी मिली है कि पीटने के बाद सभी ने उसे गाली दी। जान से मारने की धमकी। फिर चाकू से दुकानदार के सिर पर हमला कर दिया। आस-पास के लोगों ने बीच बचाव किया। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। वहीं दुकानदार को जल्दी ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसका उपचार किया गया। इसके बाद पीड़त ने पूरे मामले को लेकर शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने इस केस में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular