Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: महिला की जिंदा जलकर मौत.. खाना बनाने के बाद हुआ हादसा,...

Chhattisgarh: महिला की जिंदा जलकर मौत.. खाना बनाने के बाद हुआ हादसा, पत्नी को देखकर पति हुआ बेहोश

Janjgir-Champa: जांजगीर चांपा के ग्राम पंचायत सरखो में चूल्हे में खाना बनाने के बाद अचानक आग की चपेट में आने से महिला की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

सोमवार की रात करीब 7:30 बजे बसंती बाई ने खाना बनाया था। इसके बाद खाने को चूल्हे के बगल में रख दिया था। इस दौरान अचानक चूल्हे से आग उसके साड़ी में लग गया। जिसके बाद वह बुरी तरह झुलस गई। उस दौरान उसका पति घर पर नहीं था। बच्चे भी घर पर नहीं थे।

बताया गया कि कुछ देर महिला का पति जब वापस लौटा, तब उसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिली। फिर आनन-फानन में उसने आग पर काबू पाने के लिए दो बाल्टी पानी भी बसंती बाई के शरीर में डाल दिया। लेकिन पत्नी की हालत देखकर वह खुद ही बेहोश हो गया।

उधर आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। तब उन्होंने देखा कि महिला का पति बेहोश हो गया है। वहीं महिला की मौत हो गई थी। इस पर उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पति को अस्पताल भेजा गया था। वहां उसका उपचार किया गया है। पुलिस ने इस केस में हत्या की आशंका जताई है। मगर मौके से पुलिस को कुछ ऐसे साक्ष्य नहीं मिले हैं। फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular