Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : चिप्स फैक्ट्री में चोरी करने वाले पकड़े गए, नाबालिग समेत...

RAIPUR : चिप्स फैक्ट्री में चोरी करने वाले पकड़े गए, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार, गोदाम से धान की बोरी चुराने वाला युवक भी अरेस्ट

RAIPUR: रायपुर के सोसाइटी गोबरा नवापारा इलाके में एक चिप्स फैक्ट्री में चोरी करने वाले 2 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक नाबालिग भी शामिल है। इसके अलावा नवापारा के ही एक गोदाम में धान का कट्टा चोरी करने के मामले में भी एक नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा है।

गोबरा नवापारा पुलिस के मुताबिक, 23 मार्च को सचिन गोयल नाम के व्यापारी के घर पर चोरी हुई थी। चोर घर के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। कमरे के अलमारी से चांदी की माला, कैश और एलइडी टीवी लेकर फरार हो गए।

पुलिस को इनके कब्जे से मोबाइल, TV और 43 हजार रुपए मिले है।

पुलिस को इनके कब्जे से मोबाइल, TV और 43 हजार रुपए मिले है।

इन चोरों में से एक नाबालिग चोर ने इसी इलाके में 28 अप्रैल को किशोर पंजवानी की एक चिप्स की फैक्ट्री में भी धावा बोला था। जहां उसने लोहे के दरवाजे को मोड़कर गल्ले में पड़े करीब 40 हजार रुपए चोरी कर ली। इन दोनों मामलों के आरोपी एक नाबालिग और आलोक साहनी को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से मोबाइल, TV और 43 हजार रुपए मिले हैं।

धान का कट्टा चुराने वाला नाबालिग भी गिरफ्तार

नवापारा थाने में विकास सांखला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वो अपना धान सुभाष चौक के एक गोदाम में रखता है। 1 मई को धान के कट्टे की गिनती की तो वह कम निकला। इसके बाद उन्होंने चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद एक नाबालिग को 17 कट्टा धान के साथ गिरफ्तार किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular