Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : मंत्री के जेठ को चौकी प्रभारी ने कोतवाली में बैठाया,...

छत्तीसगढ़ : मंत्री के जेठ को चौकी प्रभारी ने कोतवाली में बैठाया, कार में बैठकर शराब पीने पर की कार्रवाई, 1 घंटे के अंदर SP ने टीआई को लाइन अटैच किया; अब सियासत गर्म

अंबिकापुर: 25 अगस्त की रात शहर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में 2 युवक कार में बैठकर शराब पी रहे थे। यह देख बस स्टैंड सहायता केंद्र प्रभारी ने उन्हें खुले में शराब पीने से मना किया तो वह उससे विवाद करने लगा। उसने कहा कि वह मंत्री का जेठ है। इसी बीच उसने प्रभारी की वर्दी पकडक़र झटका दिया तो उसे सहायता केंद्र में बैठा लिया गया। फिर उसे कोतवाली ले जाकर मेडिकल जांच कराया गया। 1 घंटे के भीतर ही एसपी का फोन आने के बाद कोतवाली टीआई ने उसे छोड़ दिया। यही नहीं, एसपी ने मौखिक तौर पर सहायता केंद्र प्रभारी को लाइन अटैच भी कर दिया।

शहर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में 25 अगस्त की रात करीब सवा 9 बजे कार में बैठकर 2 युवक शराब पी रहे थे। बस स्टैंड के सहायता केंद्र प्रभारी प्रधान आरक्षक देवनारायण नेताम की जब उन पर नजर पड़ी तो वह उनके पास गया और कहा कि सार्वजनिक स्थान पर शराब न पीएं, ऐसे में कार्रवाई की जा सकती है।

इतना कहते ही कार में बैठे राजू राजवाड़े नामक युवक ने धमकी भरे लहजे में कहा कि उसका नाम ही काफी है, कोई थाना भी उसका कुछ नहीं कर सकता। सहायता केंद्र प्रभारी का आरोप है कि राजू राजवाड़े ने खुद को मंत्री का जेठ बताते हुए गाली-गलौज शुरु कर दी। इसके बाद उनकी वर्दी पकडक़र झटका दे दिया, इससे उसका नेम प्लेट नीचे गिर गया। इस पर प्रभारी दोनों युवकों को सहायता केंद्र में ले आया।

बातचीत का वीडियो वायरल

सहायता केंद्र के भीतर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सहायता केंद्र प्रभारी द्वारा यह कहा जा रहा है कि ‘गजब हो गया!आप मंत्री के सगे संबंधी है तो क्या आपको शराब पीकर कहीं भी हुड़दंग मचाने की छूट मिल गई है?

Latest viral video

क्या आप मंत्री के रिश्तेदार हैं तो उनकी छवि खराब करने में लग जाएंगे, शराब पीकर कही भी हुड़दंग मचाएंगे। इस दौरान राजू राजवाड़े नामक युवक वीडियो से अपना चेहरा छिपाता नजर आ रहा है।

कोतवाली टीआई ने छोड़ा, एसपी ने किया लाइन अटैच

सहायता केंद्र प्रभारी का कहना है कि उनके द्वारा दोनों युवकों को कोतवाली ले जाया गया। यहां मेडिकल चेकअप हुआ। यहां मैंने अपने साथ हुए गाली-गलौज व वर्दी पकडऩे संबंधी आवेदन भी दिया। 1 घंटे बाद एसपी साहब का फोन आया और टीआई साहब ने उन्हें छोड़ दिया। वहीं मौखिक रूप से मुझे लाइन अटैच कर दिया गया है।

Latest viral video

फोन पर दी जा रही धमकी

प्रधान आरक्षक देवनारायण नेताम ने बताया कि उन्हें 26 अगस्त को दो अलग-अलग नंबरों से कॉल कर धमकी दी जा रही है। कॉल करने वाले कह रहे हैं कि जयनगर आओ तब बताते हैं।

मामला अधिकारियों के संज्ञान में

एडिशनल एसपी अमोलक सिंह ढिल्लो का कहना है कि यह मामला अधिकारियों के संज्ञान में है, किसी के साथ कुछ गलत नहीं होगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular