Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : पत्नी से अवैध-संबंध के शक में पेट्रोल-पंप संचालक को पीटा,...

छत्तीसगढ़ : पत्नी से अवैध-संबंध के शक में पेट्रोल-पंप संचालक को पीटा, बिलासपुर में लूट के बाद रास्ते में छोड़कर भागे आरोपी, पति सहित 3 बदमाश गिरफ्तार

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पेट्रोल पंप के मालिक के साथ पत्नी का अवैध संबंध होने की आशंका पर उसके ही कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर जमकर पीटा, फिर मोबाइल लूटकर कार के ड्राइवर को भी पीटा। मोबाइल लूटकर रास्ते में ही छोड़कर भाग गए। पति समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

CSP पूजा कुमार ने बताया कि जगमल चौक निवासी दुर्गा यादव (32) ने अपहरण की शिकायत की, जिसमें उसने बताया कि उसका पति भोला उर्फ शेखर यादव (47) बिल्हा मोड़ के पास स्थित पेट्रोल पंप में काम करता है, जिसके संचालक जीतू अग्रवाल हैं। पेट्रोल पंप के मालिक जीतू अग्रवाल अपने साथ दुर्गा, उसके पति भोला और बच्चों को वृंदावन घुमाने लेकर गया था।

जहां भोला को दुर्गा और अपने मालिक जीतू अग्रवाल के बीच अवैध संबंध का शक हुआ। इससे गुस्साए भोला ने वापस लौटते समय कटनी के पास मालिक से विवाद किया। इससे नाराज जीतू अग्रवाल ने भोला को कार से उतार दिया और उसकी पत्नी दुर्गा और बच्चों को लेकर शहर आ गया।

घर पहुंचने पर पत्नी से की मारपीट

दूसरे दिन 26 जून को भोला किसी तरह बिलासपुर पहुंचा। घर पहुंचने के बाद उसने अवैध संबंध की बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। उसकी पत्नी दुर्गा यादव ने इसकी जानकारी जीतू अग्रवाल दी, जिस पर जीतू अग्रवाल ने दुर्गा और उसके बच्चों को चकरभाठा स्थित एक होटल में रुकवा दिया। इधर भोला ने जीतू अग्रवाल को बातचीत करने के बहाने अपने घर बुलाया।

दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण, मारपीट कर लूट लिए मोबाइल

जीतू अग्रवाल उसके घर पहुंचा, तब भोला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जीतू अग्रवाल और ड्राइवर त्रिलोचन की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान दोनों का अपहरण कर उनकी कार में कोनी-रतनपुर रोड तरफ लेकर गए।

इस दौरान उन्होंने जीतू का मोबाइल लूट लिए। रास्ते में सेंदरी के पास कार खराब होने पर दोनों को छोड़कर भाग गए। इस हमले में जीतू अग्रवाल और उसका ड्राइवर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कर्मचारी समेत तीन गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जीतू अग्रवाल से पूछताछ की, जिसमें उसने घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि सेंदरी के पास कार खराब होने पर भोला और उसके साथी उन्हें छोड़कर भाग निकले। अपहरण का मामला सामने आने पर पुलिस ने शेखर यादव और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने मामले में भोला यादव, जगमल चौक निवासी रोहन श्रीवास उर्फ नान्हे (20) और देवरीखुर्द निवासी अजीत विश्वास (24) को गिरफ्तार किया है। उनके पास से जीतू अग्रवाल का मोबाइल भी बरामद किया गया है। वहीं एक अन्य आरोपी लल्ला यादव फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular