Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: 13 साल की नाबालिग से रेप.. पड़ोसी ने मुंह में कपड़ा...

Chhattisgarh: 13 साल की नाबालिग से रेप.. पड़ोसी ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर दिया घटना को अंजाम; लड़की को अकेला पाकर घर में घुस गया था, 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

Dhamtari: जिले के सिहावा थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ उसके पड़ोसी राहुल नेताम (18 वर्ष) ने दुष्कर्म किया। आरोपी युवक (accused youth) को पुलिस (Police) ने शनिवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को घटना के वक्त लड़की घर में अकेली थी। घर के सभी लोग काम पर गए हुए थे।

आरोपी राहुल नेताम लड़की को अकेला पाकर घर में घुस गया। नाबालिग ने भी उसे आने से इसलिए मना नहीं किया, क्योंकि वो उसका पड़ोसी था और घर में आरोपी का आना-जाना था। आरोपी राहुल पहले घर के अंदर आया, लड़की से इधर-उधर की बात करता रहा और इसके बाद दुष्कर्म कर फरार हो गया। लड़की चिल्लाकर किसी को नहीं बुला सके, इसलिए उसने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। उसने किसी से घटना का जिक्र करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

नाबालिग लड़की से रेप।

नाबालिग लड़की से रेप।

जब पीड़िता के माता-पिता घर लौटे, तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी उन्हें दी। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने धमतरी सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई। मामला सिहावा थाना क्षेत्र का होने से केस को संबंधित थाने में ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कमांक 207/2022 धारा 376, 506, 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया। SP प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर ASP मेघा टेम्भूरकर साहू, SDOP नगरी मंयक रणसिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर लेखराम ठाकुर ने टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की। शनिवार को आरोपी राहुल कुमार नेताम को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे धमतरी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular