Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : घर में घुसकर विधवा महिला से रेप, अकेली पाकर बिगड़ी...

Chhattisgarh : घर में घुसकर विधवा महिला से रेप, अकेली पाकर बिगड़ी नीयत, बेटी और बूढ़ी सास के साथ रहती है पीड़िता; गिरफ्तार

विधवा महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बिलासपुर: जिले में विधवा महिला के साथ रेप की वारदात हुई है। महिला अपने घर में अकेली थी, तभी एक अधेड़ घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसे डराया-धमकाया, तो महिला डरी-सहमी रही। अब शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार, रतनपुर क्षेत्र की रहने वाली 33 वर्षीय महिला अपने पति की मौत के बाद बेटी और बूढ़ी सास के साथ रहती है। वह रोजी-मजदूरी कर परिवार चलाती है। 25 फरवरी को बेटी स्कूल गई थी। उसकी सास किसी काम से घर से बाहर गई थी।

घर में अकेली देख बिगड़ी नीयत

उसी समय मेंड्रापारा निवासी चंदू धनवार (52) उसके घर में घुस गया। महिला को अकेली पाकर उसकी नीयत बिगड़ गई और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

डरी-सहमी महिला लोकलाज से चुप रही

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी चंदू की धमकी के बाद डरी-सहमी थी। उसे अपनी लोकजाल की भी चिंता सता रही थी। आखिरकार, उसने 15 दिन बाद हिम्मत जुटाई और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसके घर में दबिश दी, जहां उसे पकड़ लिया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular