Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- तलाकशुदा महिला से रेप.. 17 साल के लड़के...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- तलाकशुदा महिला से रेप.. 17 साल के लड़के ने मिलने के बहाने बुलाया फिर हाथ-पैर बांधकर बनाया बंधक, 72 घंटे तक कमरे में कैद कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार..

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तलाकशुदा महिला को नाबालिग छात्र ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान वह महिला को 72 घंटे तक कमरे में बंद कर रखे रहा। महिला ने किसी तरह मोबाइल से परिजनों को सूचना दी, तब परिजन पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गए और महिला को मुक्त कराया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोनी थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के अनुसार निरतू में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर डीसीए का छात्र है। कोनी क्षेत्र की 23 वर्षीय महिला से साल भर पहले उसकी जान-पहचान हुई। इस दौरान दोनों मोबाइल से बात करते थे। छात्र ने महिला से दोस्ती कर ली। फिर उनके बीच प्यार हो गया। बीते सोमवार को किशोर ने महिला को मिलने के लिए बुलाया। महिला भी उसकी बातों में आकर उससे मिलने पहुंच गई। किशोर उसे बाइक से अपने रूम लेकर आ गया। इस दौरान उसने महिला से ऐसी बातें की, जिसे सुनकर महिला को बुरा लगा। उसकी हरकतों को देखकर महिला वापस घर छोड़ने की बात कहने लगे। किशोर ने उससे जबरदस्ती दुष्कर्म किया। फिर उसके हाथ-पैर को बांध दिया और करीब 72 घंटे तक बंधक बनाकर रखा रहा।
ताला बंद कर बाहर निकला तब मोबाइल से परिजन को दी सूचना
कोनी TI सुनील तिर्की ने बताया कि महिला से जबरदस्ती दुष्कर्म करने के बाद किशोर ने उसे बंधक बना लिया। रात भर युवक उसे कमरे में रखा रहा और लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा। मंगलवार को किशोर उसे कमरे में बंद कर ताला लगाकर चला गया। तभी मौका पाकर महिला ने मोबाइल से इस घटना की जानकारी अपने परिजन को दी। खबर मिलते ही परिजन ने पुलिस के डॉयल 112 को कॉल किया और युवक के कमरे तक पहुंच गई।
पति से तलाक लेकर मायके में रहती है महिला
बताया जा रहा है कि महिला की शादी हो चुकी है। तखतपुर क्षेत्र में उसका ससुराल है। पति से विवाद के बाद महिला उसे छोड़कर मायके आ गई। इस दौरान महिला के पति ने उसे तलाक दे दिया है। इसके चलते महिला अपने माता-पिता के साथ मायके में रहती है। इसी दौरान उससे किशोर की दोसती हो गई।
किशोर को गिरफ्तार कर भेजा गया संप्रेक्षण गृह
मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला को आरोपी किशोर के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर धारा 342 , 506 , 376 के तहत नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश कर संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular