Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 'थूकने' को लेकर हुआ बवाल.. दुकान के...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- ‘थूकने’ को लेकर हुआ बवाल.. दुकान के सामने किसने थूका, इतना पूछा था कि दो पक्षों में हो गई बहसा-बहसी, खूब चले लात-घूंसे, दौड़ा-दौड़ाकर एक-दुसरे को पीटा…क्षेत्र में तनाव, फोर्स को करना पड़ा तैनात..

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में मंगलवार देर रात ‘थूकने’ को लेकर बवाल हो गया। बात इनती बढ़ी कि दोनों पक्षों में लात-घूंसे चल गए। एक दूसरे को गालियां दीं और दौड़ाकर पीटा। इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए, लेकिन मामला हिंदू-मुस्लिम का होने के चलते क्षेत्र में तनाव हो गया। इसे देखते हुए मौके पर फोर्स लगाई गई है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चांपा निवासी मोती लाल अग्रवाल की बरपाली चौक में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। उनकी दुकान के सामने रोज रात में कोई थूक कर चला जाता है। इसके चलते वहां गंदगी रहती है। परेशान होकर वह मंगलवार रात दुकान की निगरानी कर रहे थे। उसी समय उनका बेटा दीपक अग्रवाल पहुंच गया और पास के पान-ठेले वाले से पूछताछ करने लगा।

दुकानदार मोहम्मद रफी।

दुकानदार मोहम्मद रफी।

पिता बीच-बचाव करने पहुंचे तो उन्हें भी पीटा

आरोप है कि इस पर दुकानदार मोहम्मद रफी ने दीपक को गालियां देनी शुरू कर दीं। तेरा मर्डर कर दूंगा कहते हुए मारपीट करने लगा। बेटे से हाथापाई होते देख मोतीलाल बीच-बचाव के लिए दौड़े। आरोप है कि मोहम्मद रफी ने उनके मुंह पर घूंसा मार दिया। इससे उनकी नाक-मुंह से खून बहने लगा। चेहरे पर भी चोट आई। इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ FIR लिखा दी।

मौके पर फोर्स तैनात, पेट्रोलिंग बढ़ाई गई
रात में दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। बताया जा रहा है कि इलाके में तनाव है। SP डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि हिंदू-मुस्लिम का मामला होने के चलते फोर्स को तैनात किया गया है। रात में फिर से विवाद नहीं बढ़े, इसे लेकर पेट्रोलिंग भी कराई गई है। एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स भेजी है। हालांकि माहौल शांत है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular