Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रिश्ते शर्मसार, सगी बेटी से रेप करता रहा पिता, पत्नी...

Chhattisgarh : रिश्ते शर्मसार, सगी बेटी से रेप करता रहा पिता, पत्नी की मौत के बाद नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार; आरोपी गिरफ्तार

राजपुर पुलिस ने आरोपी पिता पर की कार्रवाई

बलरामपुर: जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने अपने पत्नी की मौत के बाद नाबालिग बेटी से रेप करने लगा। दो साल तक प्रताड़ना झेल रही पीड़िता ने अपनी बड़ी मां के साथ मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, राजपुर थानाक्षेत्र निवासी आरोपी विनय कोरवा की पत्नी की मौत करीब दो साल पूर्व हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद आरोपी ने अपनी सगी नाबालिक बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे डरा धमका कर लगातार रेप करता रहा। पीड़िता की आयु करीब 14 वर्ष है।

बड़ी मां को दी जानकारी, दर्ज कराई रिपोर्ट
दो साल तक पिता द्वारा रेप किए जाने से प्रताड़ित पीड़िता ने दो दिन पूर्व अपनी बड़ी मां और बड़े पिता को मामले की जानकारी दी। बड़ी मां के साथ पीड़िता ने राजपुर थाने पहुंच मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपी विनय कोरवा के खिलाफ धारा 376 (एबी), 376 (2) (एन), पॉक्सो एक्ट की धारा 4,6 के तहत अपराध दर्ज किया।

आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा गया
रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुरूवार शाम कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है। जांच अधिकारी कल्पना मिंज ने बताया कि पीड़िता ने बयान दिया है कि मां की मौत के दो माह बाद से ही आरोपी पिता उससे रेप करने लगा। पीड़िता कभी स्कूल नहीं गई। उसकी उम्र की तस्दीक के लिए आंगन बाड़ी के दस्तावेज खंगाले जा रहा हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular