Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : चलती बाइक से दिनदहाड़े 46 हजार की लूट, दो युवकों...

Chhattisgarh : चलती बाइक से दिनदहाड़े 46 हजार की लूट, दो युवकों ने दिया था वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायगढ़: जिले की खरसिया थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरों ने 46 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट के फरार दो आरोपियों को सारंगढ-बिलाईगढ़ जिले से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, खरसिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सुती निवासी पीड़ित बरतराम सिदार ने बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है। बुधवार की सुबह 11 बजे वह अपनी पत्नी करमीन बाई के साथ मोटर साइकिल में पैसा निकालने अपेक्स बैंक गया हुआ था। जहां दोनों ने अलग-अलग खाते से रकम निकाले।

पेट्रोल भरवाकर घर के निकले थे पति-पत्नी

बरतराम सिदार ने अपने खाते से 15 हजार रुपए और पत्नी करमीन बाई ने अपने खाते से 31 हजार रुपए निकाले। इसके बाद दोनों बैंक से घर जाने करीब साढ़े 4 बजे निकले। पीड़ित ने थोड़ी दूर पर पेट्रोल भरवाया और घर जाने के लिए निकला था।

झोला छीनकर मंगल बाजार की ओर भागे आरोपी

पीड़ित बरतराम सिदार ने बताया कि इसी दौरान अंबेडकर कॉम्पलेक्स के सामने अस्पताल तिराहा के सामने दो व्यक्ति एक बाइक में बैठकर पीछे की तरफ से आए और पत्नी के हाथों में रखा रुपयों से भरा झोला छीनकर मंगल बाजार की ओर भाग गए। झोले के अंदर 46 हजार कैश और बैंक पासबुक रखे हुए थे।

बाइक चला रहे व्यक्ति ने ढका हुआ था चेहरा

पैसा लूटने आए दोनों आरोपियों में से एक बाइक चलाने वाले व्यक्ति ने अपने चेहरे में कपड़ा ढका हुआ था। वहीं लूट की वारदात के बाद पति-पत्नी ने पकड़ो-पकड़ो करके चिल्लाया लेकिन लुटेरे कैश लेकर फरार हो गए। गुरुवार को खरसिया चौकी पुलिस में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

इस संबंध में खरसिया एसडीओपी प्रभात पटेल ने बताया कि खरसिया चौकी क्षेत्र में चलती बाइक से 46 हजार की लूट करने वाले आरोपी को गुरुवार की दोपहर 12 बजे सारंगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular