Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : राइस मिल से 4 लाख रुपए की चोरी, 1.25 लाख...

Chhattisgarh : राइस मिल से 4 लाख रुपए की चोरी, 1.25 लाख दराज में छोड़ गया चोर; लॉक और दरवाजा टूटा मिला

महासमुंद में राइस मिल से 4 लाख रुपए की चोरी ।

महासमुंद: जिले के एक राइस मिल से अज्ञात चोर ने टेबल का दराज तोड़कर 4 लाख रुपए पार कर दिया। बताया जा रहा है कि दराज में 5. 25 लाख रुपए रखे थे, लेकिन चोर सिर्फ 4 लाख रुपए ही लेकर भागा। बाकी के 1.25 लाख रुपए दराज में ही रखे हुए थे। पूरा मामला पिथौरा थाना क्षेत्र के राजासवैया का है।

मिली जानकारी के मुताबिक शीतल विहार कॉलोनी लाखागढ़ निवासी राइस मिलर ​​​​​​अनिल अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि वे राजासवैया स्थित छत्तीसगढ़ राइस मिल के संचालक हैं। 5 फरवरी को रायपुर के एक बैंक से 9. 50 लाख रुपए निकालकर लाए थे, जिसमें से 4. 25 लाख रुपए मजदूरों को भुगतान और अन्य में खर्च कर दिया।

ऑफिस का दरवाजा और दराज का लॉक खुला

अनिल अग्रवाल ने बताया कि शेष राशि 5. 25 लाख रुपए राइस मिल के ऑफिस के दराज में रखा था। 15 फरवरी की रात उनका बेटा आयुष अग्रवाल दराज में ताला लगाकर घर चला गया। दूसरे दिन चौकीदार अशोक ने फोन कर बताया कि ऑफिस का दरवाजा और दराज का लॉक खुला हुआ है।

दराज से 4 लाख रुपए गायब

सूचना के बाद आयुष अग्रवाल और शिवम अग्रवाल ने राइस मिल जाकर देखा तो ऑफिस का ताला और दराज का लॉक खुला हुआ था। दराज में रखे 5.25 लाख रुपए में से 4 लाख रुपए गायब थे। अनिल अग्रवाल ने बताया कि 15-16 फरवरी की दरम्यानी रात 12 से 3:20 के बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

पुलिस ने बताया कि राइस मिलर ​​​​अनिल अग्रवाल की शिकायत पर धारा 380, 457 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस अज्ञात चोर की तलाश में जुटी हुई है। आसपास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular