Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : अमरकंटक से पेंड्रा आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे...

Chhattisgarh : अमरकंटक से पेंड्रा आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 2 यात्री गंभीर रूप से घायल, बाकी लोगों को मामूली चोट; इलाज जारी

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में शनिवार को यात्री बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, वहीं बाकी यात्रियों को मामूली चोट आई है। यात्री बस अमरकंटक से पेंड्रा आ रही थी। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को रविराज ट्रैवल्स की बस शॉर्टकट रास्ते दुर्गाधारा मार्ग का इस्तेमाल करते हुए अमरकंटक से पेंड्रा आ रही थी। जबकि इस मार्ग पर किसी भी यात्री बस को परिवहन विभाग ने परमिट जारी नहीं किया है। इसके बावजूद इस रास्ते का उपयोग कर आ रही रविराज ट्रैवल्स की यात्री बस डूमरपानी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

डूमरपानी के पास यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

डूमरपानी के पास यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया

हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीणों ने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला। जानकारी मिलने पर गौरेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गांववालों की मदद से सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

यात्री बस अमरकंटक से पेंड्रा आ रही थी।

यात्री बस अमरकंटक से पेंड्रा आ रही थी।

हादसे में 2 यात्री गंभीर रूप से घायल

हादसे में 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बाकी यात्रियों को मामूली चोट लगी थी, जिनका प्राथमिक इलाज कर उन्हें घर भेज दिया गया। गौरेला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है।

लोगों ने डीटीओ पर की कार्रवाई की मांग

इस हादसे के बारे में लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि दुर्गाधारा रोड पर एक यात्री बस पलटी है। इस रोड से किसी भी यात्री बस को आने-जाने का परमिट नहीं है, लेकिन शॉर्टकट के चक्कर में ड्राइवर इस मार्ग से आना-जाना कर रहे हैं। इसे लेकर कार्रवाई की जानी चाहिए। लोगों ने डीटीओ विवेक सिन्हा के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular