Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : स्कूटी सवार शिक्षिका सड़क हादसे में गंभीर घायल, पैर फ्रैक्चर...

छत्तीसगढ़ : स्कूटी सवार शिक्षिका सड़क हादसे में गंभीर घायल, पैर फ्रैक्चर हुआ, नशे में धुत कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

BALOD: बालोद शहर में लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। बुधवार सुबह 7 बजे जिला मुख्यालय के नेशनल हाइवे मार्ग पर गंजपारा मोड़ के पास तेज रफ्तार कार ने शिक्षिका का टक्कर मार दी। वह स्कूटी से स्वामी आत्मानंद स्कूल आमापारा जा रही थी।

टक्कर इतनी जोरदार मारी कि शिक्षिका उछलकर 20 फीट दूर जा गिरी। शिक्षिका सरिता चौरसिया (39) निवासी श्रीराम कॉलोनी झलमला निवासी के हाथ, पैर में फ्रैक्चर हो गया है।

एयर बैग खुलने से कार चालक की जान बची

नशे में धुत कार चालक चैतन्य ठाकुर (29) निवासी शिकारीपारा बालोद की कार नाली में जा घुसी। नाली में घुसते ही कार का एयर बैग खुल गया, जिससे चालक की जान बच गई। घटना में स्कूटी व कार के परखच्चे उड़ गए।

प्राथमिक उपचार के बाद शिक्षिका हायर सेंटर रेफर

शिक्षिका को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायल शिक्षिका सरिता चौरसिया का प्राथमिक उपचार किया गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया।

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

घायल सरिता के परिजनों ने कोतवाली थाने में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कार चालक चैतन्य के खिलाफ धारा 281, 125 के तहत कार्रवाई की है।

इधर करहीभदर में पिकअप बस से टकराई

करहीभदर में टाइल्स से भरी पिकअप बस से टकरा गई। इस घटना में बस खराब हो गई। बस चालू नहीं होने के कारण यात्रियों को अन्य बस से ले जाया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular