Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- व्यापारी के मकान के पीछे युवती की सड़ी-गली...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- व्यापारी के मकान के पीछे युवती की सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी.. पैर नोचकर ले गए जानवर; शिनाख्त कर पाना मुश्किल, बाहर से लाकर फेंकने की आशंका..

छत्तीसगढ़: कांकेर जिले में NH-30 के किनारे एक युवती की सड़ी-गली लाश मिली है। बताया जा रहा है कि लाश लगभग 7 दिन पुरानी है। मृत युवती की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। आशंका है कि शव को कहीं बाहर से लाकर वहां फेंका गया है। शव कांकेर जिला मुख्यालय से महज 4 किमी की दूरी पर मिला है। मामला कांकेर सिटी कोतवाली का है।

जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिले के गोविंदपुर में नेशनल हाईवे से 100 मीटर अंदर एक व्यापारी के मकान के पीछे शव पड़ा हुआ था। बदबू आने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद जवान और FSL की टीम मौके पर पहुंची। जवानों ने युवती की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। लाश इतनी ज्यादा सड़ चुकी है कि युवती का चेहरा तक पहचान में नहीं आ रहा है। वहीं युवती की उम्र लगभग 20 से 25 साल बताई जा रही है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गांव की लड़की लापता नहीं, बाहर से लाकर फेंकने की आशंका
अभी तक कि जांच में पता चला है कि गांव की कोई लड़की लापता नहीं है। ऐसे में बाहर से किसी युवती को लाकर फेंकने की आशंका है। युवती ने सलवार सूट पहन रखा था। युवती के एक पैर को जानवार नोच कर खा गए थे। SP शलभ सिन्हा ने बताया कि शव की पहचान काफी मुश्किल हो रही है। इसके लिए DNA टेस्ट कराने भेजेंगे। पहचान होने पर मौत का कारण तलाशना आसान होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular