Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : दामाद ने ससुर पर एयरगन से किया हमला, आंख के...

Chhattisgarh : दामाद ने ससुर पर एयरगन से किया हमला, आंख के नीचे लगा छर्रा, बेटी को लेने आया था ससुराल; एक गिरफ्तार

दुर्ग-भिलाई: दुर्ग के सुपेला में दामाद ने ससुर पर एयरगन से हमला कर दिया है। बताया जा रहा है कि दामाद अपनी बेटी को लेने ससुराल पहुंचा था। इस दौरान ससुर के साथ उसकी जमकर विवाद हुआ था। हादसे में ससुर बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल ससुर को सुपेला शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी चंद्रभूषण फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार रात की है। लक्ष्मी मार्केट सुपेला निवासी ओमप्रकाश राय अपने घर पर था। तभी उसका दामाद चंद्रभूषण सिंह उर्फ बिट्टू अपने दोस्त रोशन के साथ अपनी बेटी को लेने ससुराल पहुंचा। बेटी को ले जाने गाड़ी में बैठा ही रहा था कि ससुर ओमप्रकाश से उसका विवाद हो गया।

इस दौरान ससुर और दामाद के बीच जमकर बहस हुई और दामाद ने ससुर पर एयरगन से हमला कर दिया। इससे ओम प्रकाश बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना सुपेला पुलिस को दी गई।मामले में सुपेला पुलिस ने आरोपी दामाद और उसके दोस्त के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत अपराध कायम कर आरोपी दामाद चंद्रभूषण सिंह के दोस्त रोशन को गिरफ्तार कर लिया है।

चोट कैसे आई स्पष्ट नहीं, आंख के नीचे और सिर पर आई चोट

घायल ओमप्रकाश का इलाज कर रहे डॉक्टर ये बात स्पष्ट नहीं किए कि चोट आखिर किससे आई है। गोली या छर्रा भी घुसेगा तो निकलेगा ही। जैसे ही आरोपी ने उस पर एयरगन से हमला किया तो माना जा रहा है कि एयरगन में छर्रे की तरह दिखने वाला एक लोहा उपयोग होता है।

वह ओमप्रकाश के आंख के नीचे हड्डी में लगा होगा, जिससे वहां की हड्डी थोड़ी फ्रैक्चर भी हुई है। हमले के बाद ओमप्रकाश गिर गया। जिससे उसे सिर के पीछे भी चोट आई। फिलहाल उसका इलाज जारी है।

आरोपी दामाद चंद्रभूषण सिंह उर्फ बिट्टू

आरोपी दामाद चंद्रभूषण सिंह उर्फ बिट्टू

दोस्त को बोला- चल पास से आते हैं

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी रोशन ने बताया कि गुरुवार शाम चंद्रभूषण आया और उसने पास से आने की बात कही। उसने ससुराल जाने की बात नहीं बताई। वहीं घटना के बाद भी वह आरोपी रोशन को अपने साथ भाग चलने बोल रहा था लेकिन रोशन ने उसे नेहरू नगर चौक में उतार देने बोला। वहां से चंद्रभूषण फरार हो गया।

तीन दिन पहले हुआ विवाद

चंद्रभूषण सिंह का प्रेम विवाह लक्ष्मी मार्केट निवासी ओमप्रकाश राय की बेटी से तीन साल पहले हुआ था। सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक तीन दिन पहले चंद्रभूषण का उसकी पत्नी से विवाद हो गया। पत्नी अपनी बेटी को लेकर अपने मायके चली गई, जिसे लेने गुरुवार को चंद्रभूषण अपने ससुराल गया था।

आरोपी दामाद को भी जल्द ही पकड़ लेंगे

सीएसपी भिलाई नगर सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी दामाद की तलाश जारी है। उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस उसे भी जल्द ही पकड़ लेगी। हमला किस चीज से और क्यों किया गया है ये बात उसके पकड़े जाने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular